पहले से ज्यादा शानदार फीचर्स और धांसू इंजन के साथ लॉन्च हुई Mahindra thar 700, जानें कीमत

महिंद्रा ने बिजनेस में अपने 70 साल पूरे होने के मौके पर Mahindra Thar 700 के स्पेशल एडीशन को लॉन्च किया है। इस एडीशन में कंपनी ने काफी नए फीचर्स दिये हैं।

By: Pragati Bajpai

Updated: 18 Jun 2019, 02:05 PM IST

नई दिल्ली: mahindra and mahindra को भारत में व्यापार करते हुए 70 साल हो जाएंगे और इस मौके को खास बनाने के लिए कंपनी ने अपनी पापुलर Suv Thar का स्पेशल एडीशन Mahindra thar 700 लॉन्च किया है। यही वजह है कि कंपनी इस स्पेशल मॉडल की सिर्फ 700 यूनिट ही बनाएगी ।

Maruti की कारें खरीदने का शानदार मौका, 2.5 लाख में Swift और 1.75 लाख में मिल रही Wagon-r

शानदार फीचर्स के अलावा जो चीज इस एसयूवी ( SUV ) को खास बना रही है वो है कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( anand mahindra ) का सिग्नेचर बैज । जो इस स्पेशल एडीशन मॉडल में दिया जा रहा है। ऑफरोडिंग के लिए पसंद की जाने वाली इस गाड़ी को पिछले मॉडल्स से बेहतर बनाने के लिए इस एडीशन में एक्सटीरियर व इंटीरियर दोनों में बदलाव के साथ-साथ इस कार में नए सेफ्टी फीचर भी जोड़े गए हैं जो कि अप्रैल 2019 से अनिवार्य कर दिए गए है।

Renault Triber होगी 19 जून को मार्केट में लॉन्च, धाकड़ लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स से होगी लैस

इन बदलावों से होगी लैस-

महिंद्रा थार 700 ( Mahindra thar 700 ) में स्टाइलिश 5 स्पोक अलॉय व्हील लगाए गए है, इसके साइड हिस्से व बोनट पर डेकल्स लगाए गए है। साथ ही इसके ग्रिल में ब्लैक रंग तथा फ्रंट बंपर में सिल्वर रंग का प्रयोग किया गया है।

thar

बंद हो जाएगा वर्तमान मॉडल-

इन 700 यूनिट के साथ ही थार की वर्तमान जनरेशन अब बंद हो जाएगी। यानि कंपनी अब Mahindra thar 700 का सामान्य मॉडल नहीं बनाएगी। दरअसल कंपनी इसके नेक्स्ट जनरेशन मॉडल पर काम कर रही है जिसे अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है।

होंडा ने पेश किया अपना पहला BS-6 से लैस स्कूटर Activa 125, देखें वीडियो

कीमत- कीमत की बात करें तो स्पेशल मॉडल को कंपनी ने 9.99 लाख की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned