scriptMaruti की कारें खरीदने का शानदार मौका, 2.5 लाख में Swift और 1.75 लाख में मिल रही Wagon-r | now take home Alto to Wagon r at cheapest price from Maruti showroom | Patrika News

Maruti की कारें खरीदने का शानदार मौका, 2.5 लाख में Swift और 1.75 लाख में मिल रही Wagon-r

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2019 12:43:33 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

मारुति के इस शोरूम में कम बजट में अच्छी कंडीशन वाली कंपनी की कारें मिल रही है।इस शोरूम में यूज्ड कार्स भी ऑथेंटिक पेपरवर्क के साथ मिलती है।

maruti true value

Maruti की कारें खरीदने का शानदार मौका, 2.5 लाख में Swift और 1.75 लाख में मिल रही Wagon-r

नई दिल्ली : बारिश का मौसम आ चुका है, और इस मौसम में बाइक चलाने वाले भी कार खरीदने के बारे में सोचने लग जाते हैं। लेकिन बजट एक ऐसी चीज है जिसकी वजह से कई बार लोग चाहने के बावजूद बाइक नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी बजट की वजह से कार खरीदने का प्लान बार-बार टाल देते हैं तो मारुति आपके लि्ए शानदार मौका लाया है। दरअसल मारुति सुजुकी True Value ( maruti true value ) के जरिये एक बार फिर अपने कस्टमर्स के लिए कुछ खास सेकंड हैंड कार्स लेकर आई है। इस ऑफर के तहत 1.50 लाख की कीमत में वैगन-आर ( Maruti Wagon R ), सेलेरियो ( celerio ) और स्विफ्ट जैसी कारें खरीदने का मौका मिल रहा है।

बड़े काम का होता है कार का क्लच, ड्राइवर की इन आदतों की वजह से हो जाता है खराब

मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू शो-रूम में आपको ऑल्टो से लेकर स्विफ्ट, वैगन-आर और सेलेरियो जैसी कारें अच्छी कंडीशन में मिल जाएंगी।

40-45 किमी का माइलेज चाहते हैं तो इस तरह ड्राइव करें कार

wagon r

बेहद सस्ती कीमत पर मिल रही ये कारें-

मारुति सुजुकी ऑल्टो: 1.50 लाख रुपये से शुरू
मारुति सुजुकी वैगन-आर: 1.75 लाख रुपये से शुरू
मारुति सुजुकी सलेरियो: 2.30 लाख रुपये से शुरू
मारुति सुजुकी स्विफ्ट: 2.50 लाख रुपये से शुरू

टाटा हैरियर की कीमत में हुआ 35000 का इजाफा, जानिए नई कीमतें

कागज की भी नहीं होगी टेंशन-

मारुति ट्रू-वैल्यू ( Maruti True Value ) से कार खरीदने पर सेकेंड हैंड कार खरीदने पर भी आपको कागजों की टेंशन नहीं लेनी पड़ती है। हर सर्टिफाइड सेकंडहैंड कार पर कस्टमर को 1 साल की वारंटी के साथ 3 सर्विस फ्री मिलेंगी। यानी ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो