Mahindra का बड़ा फैसला, अब Audi, BMW और Mercedes की कारें बेचेगी ये कंपनी

Edition’ नाम वाला ये नया ब्रांड कंपनी के Mahindra First Choice Wheels (MFCW) डिवीजन में आएगा।

By: Pragati Bajpai

Updated: 27 Sep 2018, 11:10 AM IST

नई दिल्ली: Mahindra ने सेकेंड हैंड मार्केट में एंट्री की ऑफिशियल घोषणा कर दी है । कंपनी ने अपने इस वेंचर की शुरूआत Edition नाम से की है। मुंबई के जुहू में इसका पहला शोरूम खोला गया है आपको मालूम हो कि कंपनी के इस शोरूम में Mercedes Benz, BMW, Audi और Jaguar जैसी पुरानी लग्जरी कारें बिकेंगी। आपको बता दें कि ये इंडिया में प्रीमियम सेकंड हैण्ड कार्स का पहला ब्रांड होगा। ‘Edition’ नाम वाला ये नया ब्रांड कंपनी के Mahindra First Choice Wheels (MFCW) डिवीजन में आएगा।

Tata ने अपने कर्मचारी को दिया नायाब तोहफा, पीढ़ियों तक लोग करेंगे याद

क्वालिटी की होती है गारंटी-

आपको बता दें MFCW ने इसी साल में 5-6 और नए Edition शोरूम खोलने का लक्ष्य रखा है। उसने हर महीने हर शोरूम से लगभग 10 से 12 कार्स बेचने का लक्ष्य रखा है। MCFW इंडिया में टॉप सर्टिफाइड सेकंड हैण्ड कार कंपनियों में से एक है। पूरे देश में इस कंपनी के 1200से ज्यादा शोरूम हैं। जहां पर लोगों को सर्टिफाइड सेकेंड हैण्ड कारें मिल जाती हैं। इस ब्रांड के इतना ज्यादा फेमस होने की एक सबसे बड़ी वजह इनकी क्रेडेबिलिटी है। महिन्द्रा के इस शोरूम में पुरानी कारों को 118% क्वालिटी चेक के साथ रिन्यू ऑप्शन भी देती है।

लॉन्चिंग से पहले सामने आई Santro की टेक्निकल डीटेल, इन फीचर्स से मचाएगी धमाल

मीडिया से बातचीत के दौरान कंपनी के एग्जीक्यूटिव ने बताया की कंपनी ने पिछले साल 2,40,000 कार्स बेचीं थीं और उसके एक साल पहले 1,60,000 कारें बेचीं थीं। इस साल ये कंपनी 3,00,000 से ज़्यादा कारें बेचने का लक्ष्य रख रही है।

एक-दूसरे से बेहद अलग हैं Ford Ecosport की ये 4 कारें, अपनी जरूरत के हिसाब से चुनें

MFCW कंपनी ये भी दावा करती है की वो ऑनलाइन नीलामी सेगमेंट में लीडर हैं और उनके सकल व्यापार का कुल मूल्य 1 बिलियन डॉलर (7261 करोड़ रूपए) है।

Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned