scriptइस शख्स ने अपनी सस्ती मारुति कार को मोडिफाई कर बना दिया रेंज रोवर, कीमत हुई 60 लाख | maruti brezza modified into range rover price 60 lacks | Patrika News

इस शख्स ने अपनी सस्ती मारुति कार को मोडिफाई कर बना दिया रेंज रोवर, कीमत हुई 60 लाख

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2018 01:44:39 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

केरल में रहने वाले एक शख्स ने कुछ इस तरह से रेंज रोवर चलाने का सपना पूरा किया,कि आज पुरी दुनिया में उसके नाम के चर्चे हैं।

range rover

इस शख्स ने अपनी सस्ती मारुति कार को मोडिफाई कर बना दिया रेंज रोवर, कीमत हुई 60 लाख

नई दिल्ली: आजकल कार मोडिफिकेशन का ट्रेंड सा चल रहा है। लेग अपनी कारों को कूल और स्टाइलिश दिखाने के लिए उसमें कई तरह के चेंज कराते हैं। इसी तर्ज पर केरल में रहने वाले एक शख्स ने अपनी Maruti Brezza SUV को Range Rover में बदल कर सबको तौंका दिया है। 10 लाख की कीमत वाली इस Maruti Brezza को 60 लाख की रेंज रोवर की शक्ल देने के लिए इस शख्स ने पूरे 6 लाख रू खर्च किए।
Maruti Brezza को रेंज रोवर बनाने के लिए इसमें काफी कॉस्मेटिक चेंज किए गए हैं। एक्सटीरियर के साथ-साथ इसके अंदर केबिन में कुछ बदलाव किया गया है। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे इस सस्ती मारूति कार को 60लाख की रेंज रोवर में बदला गया।
नए लुक और फीचर्स के साथ धमाल मचाने आ रही हैं मारुति की ये तीन कारें, कीमत 5 लाख से कम

मारूति ब्रेजा के मालिक ने इस कार के ग्रिल चेंज करने के साथ बड़े alloy wheels को लगाया गया है। कार की रूफ का कलर बाकी कार से अलग रखा गया है।
range rover demo pic
कार को रेंज रोवर बनाने के लिए क्रेम ग्रिल की जगह सामने honeycomb ग्रिल्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बंपर, हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स को T शेप में चेंज किया गया है। इसके अलावा रेड ब्रेक कैलीपर्स का इस्तेमाल कर इसे रेंज रोवर में बदला गया है।
बाइक या स्कूटर को पहुंचाना हो दूसरे राज्य तो जान लें इससे जुड़ी कुछ बातें

कार के केबिन में भी Range Rover Evqoue से इंस्पायर रेड और ब्लैक करलर का इस्तेमाल किया गया है। बाहर भी Range Rover Evqoue के ब्लैक एंड ड्युअल टोन पेंट का इस्तेमाल किया गया है।
आपको बता दें कि इतने सारे चेंज के बाद भी इस कार में इंजन से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। रेंज रोवर की लुक अलाइक कार में ब्रेजा का DdiS200 इंजन लगा है.

ट्रेंडिंग वीडियो