इस शख्स ने अपनी सस्ती मारुति कार को मोडिफाई कर बना दिया रेंज रोवर, कीमत हुई 60 लाख

केरल में रहने वाले एक शख्स ने कुछ इस तरह से रेंज रोवर चलाने का सपना पूरा किया,कि आज पुरी दुनिया में उसके नाम के चर्चे हैं।

By: Pragati Bajpai

Published: 24 Jul 2018, 01:44 PM IST

नई दिल्ली: आजकल कार मोडिफिकेशन का ट्रेंड सा चल रहा है। लेग अपनी कारों को कूल और स्टाइलिश दिखाने के लिए उसमें कई तरह के चेंज कराते हैं। इसी तर्ज पर केरल में रहने वाले एक शख्स ने अपनी Maruti Brezza SUV को Range Rover में बदल कर सबको तौंका दिया है। 10 लाख की कीमत वाली इस Maruti Brezza को 60 लाख की रेंज रोवर की शक्ल देने के लिए इस शख्स ने पूरे 6 लाख रू खर्च किए।

Maruti Brezza को रेंज रोवर बनाने के लिए इसमें काफी कॉस्मेटिक चेंज किए गए हैं। एक्सटीरियर के साथ-साथ इसके अंदर केबिन में कुछ बदलाव किया गया है। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे इस सस्ती मारूति कार को 60लाख की रेंज रोवर में बदला गया।

नए लुक और फीचर्स के साथ धमाल मचाने आ रही हैं मारुति की ये तीन कारें, कीमत 5 लाख से कम

मारूति ब्रेजा के मालिक ने इस कार के ग्रिल चेंज करने के साथ बड़े alloy wheels को लगाया गया है। कार की रूफ का कलर बाकी कार से अलग रखा गया है।

range rover demo pic

कार को रेंज रोवर बनाने के लिए क्रेम ग्रिल की जगह सामने honeycomb ग्रिल्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बंपर, हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स को T शेप में चेंज किया गया है। इसके अलावा रेड ब्रेक कैलीपर्स का इस्तेमाल कर इसे रेंज रोवर में बदला गया है।

बाइक या स्कूटर को पहुंचाना हो दूसरे राज्य तो जान लें इससे जुड़ी कुछ बातें

कार के केबिन में भी Range Rover Evqoue से इंस्पायर रेड और ब्लैक करलर का इस्तेमाल किया गया है। बाहर भी Range Rover Evqoue के ब्लैक एंड ड्युअल टोन पेंट का इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें कि इतने सारे चेंज के बाद भी इस कार में इंजन से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। रेंज रोवर की लुक अलाइक कार में ब्रेजा का DdiS200 इंजन लगा है.

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned