script

सिर्फ 2.67 लाख रुपये में मिल रही है ये शानदार फैमिली कार, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2018 12:23:22 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

रेनोल्ट क्विड ( Renault Kwid ) का लुक कुछ ऐसा है कि लोग इसे देखते ही इसके दीवाने हो जाते हैं। इसी के साथ इस कार की कीमत इतनी कम है।

Renault Kwid

सिर्फ 2.67 लाख रुपये में मिल रही है ये शानदार फैमिली कार, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई बेहतरीन कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपको भारत की सबसे किफायती कार रेनॉल्ट क्विड के बारे में बता रहे हैं। रेनोल्ट क्विड का लुक कुछ ऐसा है कि लोग इसे देखते ही इसके दीवाने हो जाते हैं। इसी के साथ इस कार की कीमत इतनी कम है कि जब लोगों को इसके बारे में चलता है तो इसकी की डिमांड और ज्यादा बढ़ जाती है। आइए जानते हैं कैसी है ये कार और कैसे हैं इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- इन Bikes और Scooters पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट, धड़ल्ले से खरीदने को तैयार हुए लोग

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 999 सीसी की इंजन है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स वाली ये कार सिर्फ 13.09 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। माइलेज के मामले में ये कार काफी ज्यादा किफायती है और प्रति लीटर में 23.01 किमी का माइलेज देती है। इस कार में 28 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बिल्कुल मुफ्त मिल रही है ये 13 लाख वाली Mahindra Marazzo, बस इस शो को देख करना होगा ये छोटा सा काम

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में टच स्क्रीन, पावर विंडो, एसी, फॉग लाइट, व्हील कवर और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एयर बैग्स दिए गए हैं।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.67 लाख रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो