scriptसचिन तेंदुलकर ने पहली बार मोडिफाई कराई अपनी BMW, कुछ ऐसी आती है नजर | sachin tendulkar modified his BMW CAR, AND IT LOOKS AMAZING | Patrika News

सचिन तेंदुलकर ने पहली बार मोडिफाई कराई अपनी BMW, कुछ ऐसी आती है नजर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 02:36:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

सचिन ने बदलवाया कार का रंगरूप
सचिन की फेवरेट है ये bmw कार
गैराज में खड़ी हैं कई bmw

sachin

सचिन तेंदुलकर ने पहली बार मोडिफाई कराई अपनी BMW, कुछ ऐसी आती है नजर

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर का BMW प्रेम किसी से छिपा नहीं है। उनके गैराज में bmw की एक से बढ़कर एक गाड़ियां खड़ी हैं। उनके गैराज में BMW 7-Series, BMW M3, BMW M4 और बेहद शानदार BMW i8 जैसी स्पोर्ट्सकार है।

लेकिन इन सभी कारों में अगर सचिन की फेवरेट कार की बात करें तो उन्हें BMW i8 से खास लगाव है। मुंबई की सड़कों पर अक्सर सचिन अपनी इस कार में दिखाई पड़ते हैं। लेकिन आजकल सचिन एक नई bmw i8 में नजर आ रहे हैं।

सामने आई मारुति की सेकेंड जनरेशन Ertiga Sports , जानें इस बार क्या है खास

bmw car

आपको बता दें कि सचिन की ये कार नई नहीं बल्कि उनकी पुरानी नीली सफेद कार है , लेकिन सचिन ने फिलहाल रंगरूप बदलवा दिया है। दरअसल सचिन ने पहली बार अपनी किसी कार को मोडिफाई कराया है। अपनी फेवरेट कार की सचिन ने कलर थीम चेंज कराकर उसे रेड और ब्लू कलर में चेंज कर दिया है।

सचिन ने BMW i8 को पॉपुलर कार डिजाइनर डीसी डिजाइंस से मॉडिफाई कराया है। जिसकी वजह से सचिन की ये कार रेगुलर मॉडल से बिल्कुलअगल हो गई है।

तहलका मचाएंगी Tata की ये कारें, इसी साल होंगी लॉन्च, देखें पूरी लिस्ट

bmw car

ये हुए हैं बदलाव-

कस्टमाइज होने के बाद यह कार एकदम यूनीक बन गई है। सचिन की BMW i8 में कस्टम मेड ग्रिल लगाने के साथ फ्रंट बंपर में भी बदलाव किया गया है। उसमें नए बड़े एयर डैम लगाए गए हैं। कार के पिछले हिस्से को भी रीडिजाइन कर नया कस्टमाइज्ड बंपर लगाया गया है, जिससे कार काफी एग्रेसिव नजर आ रही है।

Mahindra की इस बाइक पर मिल रही है 60 हजार की छूट, ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक

कार के इंजन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। BMW i8 मात्र 4.4 सेकेंड में 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने वाली इस कार में इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 3 सिलेंडर पेट्रोल लगा है, जो 231 बीएचपी की पावर और 321 एनएम का टार्क देता है। वहीं इलेक्ट्रिक मोटर 131 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टार्क देती है। वहीं दोनों को मिला कर BMW i8 362 बीएचपी की पावर और 570 एनएम का टार्क देती है। आपको मालूम हो कि ये पहली हाईब्रिड स्पोर्टस कार है।

ट्रेंडिंग वीडियो