scriptTata Harrier, Safari, Nexon, Tiago Big Discount in June check list | Tata Harrier, Safari और Nexon खरीदने पर जून में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बुकिंग से पहले चेक कर लें लिस्ट | Patrika News

Tata Harrier, Safari और Nexon खरीदने पर जून में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बुकिंग से पहले चेक कर लें लिस्ट

टाटा की एंट्री-लेवल सेगमेंट की सबसे छोटी कार Tigao मारुति सुजुकी वैगन आर को टक्कर देती है। इस कार पर 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

नई दिल्ली

Updated: June 05, 2022 01:46:38 pm

Tata Car Discount June : भारतीय कार बाजार में वाहन निर्माता कंपनियां लगातार कीमत में बढ़ोत्तरी कर रही हैं, ऐसे में कुछ कारों पर डिस्काउंट की खबर काफी राहत की हो सकती है। टाटा मोटर्स जून 2022 के महीने में अपनी कारों और एसयूवी पर खास डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। जिसमें Tiago, Tigor, Nexon, Safari और Harrier पर एक्सचेंज बोनस के साथ कॉर्पोरेट छूट भी उपलब्ध हैं। आइए बताते हैं, Tata की कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

tata_harrier-amp.jpg
Tata Car Discount


Tata Harrier

 

हैरियर लुक्स, स्पेस, परफॉर्मेंस और डायनामिक्स के मामले में एक दमदार एसयूवी है। यह कार 170hp की पावर के साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ बेची जाती है। Harrier के सभी वेरिएंट्स पर जून में 60,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है। इसके अलावा कॉर्पोरेट खरीदार 20,000 रुपये तक का अलग से लाभ भी उठा सकते हैं।

tata_safari-amp1.jpg

 

 

ये भी पढ़ें : Maruti Brezza Old Vs New: सनरूफ और नए इंजन के साथ 30 जून को आ रही है यह कार!






Tata Safari


तीन-पंक्ति वाली सफारी एसयूवी हैरियर के समान ही 170hp की पावर के साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है। इतना ही नहीं सफारी सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus को टक्कर देती है। टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप एसयूवी सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। हालांकि, हैरियर की तरह इस महीने सफारी पर कोई कॉर्पोरेट लाभ उपलब्ध नहीं है।










ये भी पढ़ें : Mahindra Scorpio-N में मिलेगी Highest Command Seating, जानिए क्या होती है इसकी खासियत




tata_tiago-amp.jpg

 

Tata Tiago

टाटा की एंट्री-लेवल सेगमेंट की सबसे छोटी कार टियागो मारुति सुजुकी वैगन आर को टक्कर देती है। इस कार पर 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। जून में अगर आप इस हैच को खरीदते हैं, तो XE, XM और XT वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक का लाभ मिल सकता है, वहीं XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 31,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। बता दें, कि Tiago के हाल ही में लॉन्च किए गए CNG-पावर्ड वर्जन पर कोई छूट नहीं है।





tata_nexon-amp.jpg

 

Tata Nexon



टाटा का सबसे लोकप्रिय उत्पाद नेक्सॉन अपने स्मार्ट डिजाइन, बेहतरीन सुरक्षा और आरामदायक केबिन के लिए जानी जाती है। Nexon में दो इंजन विकल्प 120hp की पावर के साथ 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल, और 110hp की पावर के साथ 1.5-लीटर डीजल मिलते हैं। Nexon के पेट्रोल वेरिएंट पर जून में 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, जबकि डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ध्यान दें, कि Nexon के EV वर्जन पर कोई छूट नहीं है।




सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा किया पेशनीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'Maharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपगुजरात के जामनगर में मुहर्रम पर बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में करंट लगने से दो की मौत, कई घायलGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाAsia cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरते ही विराट कोहली बना देंगे ये रिकॉर्डकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?आजादी की 75वीं सालगिरह पर पूरी दिल्ली में फहराए 500 तिरंगे, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा - 75 साल में कई देश हमसे आगे निकले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.