scriptTata Safari की तरह Harrier को मिले दो खूबसूरत कलर विकल्प, जानें कितनी बदल गई यह दमदार कार | Tata Harrier SUV gets two new Beautiful colours like Safari | Patrika News
कार

Tata Safari की तरह Harrier को मिले दो खूबसूरत कलर विकल्प, जानें कितनी बदल गई यह दमदार कार

टाटा मोटर्स अपने इलेक्ट्रिक वाहन मॉडल लाइन-अप का विस्तार करने के लिए कमर कस रही है। इस दिशा में 400km की रेंज वाली फेसलिफ्ट Nexon EV को मामूली कॉस्मेटिक अपडेट के साथ 11 मई को पेश किया जाएगा।

नई दिल्लीMay 02, 2022 / 02:38 pm

Bhavana Chaudhary

tata_harrier-amp.jpg

Tata Harrier New Colour

Tata Harrier New Colour Launched : देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी को दो नए रंगों के साथ जोड़ दिया है, नए कलर विकल्प के साथ हैरियर रॉयल ब्लू और ट्रॉपिकल मिस्ट में उपलब्ध होगी। ध्यान दें, कि ये दो नए रंग काजीरंगा(Kaziranga) और डार्क एडिशन (Dark Edition) पर पहले से ही उपलब्ध हैं, जिन्हें अब स्टैंडर्ड मॉडल पर आगे बढ़ाया गया है। बताते चलें, कि टाटा सफारी पर भी ये नए रंग विकल्प पहले से ही उपलब्ध हैं। नए ट्रॉपिकल मिस्ट कलर विकल्प में XZS और XZ+ ट्रिम्स के लिए एक कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ मिलता है, जबकि रॉयल ब्लू केवल सिंगल टोन विकल्प में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआत XT+ ट्रिम से होती है।




कलर के अलावा नहीं बदला कुछ

 

नए रंग के आगमन के साथ, टाटा हैरियर अब ओर्कस व्हाइट, कैलीप्सो रेड और डेटोना ग्रे सहित कई आकर्षक पेंट स्कीम के साथ ब्रिकी पर होगी। हालाँकि, कैमो ग्रीन रंग कलर ब्रिकी पर अभी नहीं है। नए रंग एसयूवी में बिना किसी बदलाव के आते हैं। टाटा हैरियर को अभी भी वही 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है जो 168 बीएचपी और 250 एनएम का पीक टॉर्क देता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।




 


ये भी पढ़ें : Maruti Baleno Old Vs New : इन 5 फीचर्स के चलते लोगों को खूब पसंद आ रही है नई कार




इलेक्ट्रिक सेगमेंट की दौड़ में कंपनी की रफ़्तार

ईवी सेगमेंट की दौड़ में टाटा मोटर्स अपने इलेक्ट्रिक वाहन मॉडल लाइन-अप का विस्तार करने के लिए कमर कस रही है। टाटा 400km की रेंज वाली फेसलिफ्ट Tata Nexon EV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे मामूली कॉस्मेटिक अपडेट के साथ 11 मई को पेश किया जाएगा। वहीं नेक्सॉन के अलावा कंपनी ने हाल ही में दो नए ईवी कॉन्सेप्ट भी पेश किया हैं, जिनके 2025 में अपनी शुरुआती करने की उम्मीद है। इसके अलावा, कंपनी ने नई टाटा Avinya के साथ अपने ईवी के लिए जेन 3 आर्किटेक्चर को भी पेश कर दिया है। इस नए Gen 3 प्लेटफॉर्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है, कि इस पर तैयार किए गए मॉडल 500km की रेंज दी जाएगी।

 

 

 

ये भी पढ़ें : क्या होता है No Claim Bonus? कैसे पड़ता है इसका आपके Insurance premium पर असर, जानें पूरी डिटेल



 


बढ़ गई हैं टाटा की कारों की कीमतें

 

टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी पैसेंजर कार की कीमतों में इजाफे की घोषणा कर दी है। कंपनी ने हैरियर वैरिएंट लाइनअप में 9,590 रुपये से 18,400 तक की बढ़ोत्तरी कर दी है। जिसके बाद अब Harrier XZA AMT की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं टाटा हैरियर काजीरंगा वर्जन हाल ही में लॉन्च किया गया है, काजीरंगा एडिशन की कीमत क्रमश: 20,54,900 रुपये और 21,85,900 रुपये है। बता दें, काजीरंगा वर्जन की कीमतों में 14,000 रुपये का इजाफा किया गया है।

Home / Automobile / Car / Tata Safari की तरह Harrier को मिले दो खूबसूरत कलर विकल्प, जानें कितनी बदल गई यह दमदार कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो