scriptTata Harrier SUV gets two new Beautiful colours like Safari | Tata Safari की तरह Harrier को मिले दो खूबसूरत कलर विकल्प, जानें कितनी बदल गई यह दमदार कार | Patrika News

Tata Safari की तरह Harrier को मिले दो खूबसूरत कलर विकल्प, जानें कितनी बदल गई यह दमदार कार

टाटा मोटर्स अपने इलेक्ट्रिक वाहन मॉडल लाइन-अप का विस्तार करने के लिए कमर कस रही है। इस दिशा में 400km की रेंज वाली फेसलिफ्ट Nexon EV को मामूली कॉस्मेटिक अपडेट के साथ 11 मई को पेश किया जाएगा।

नई दिल्ली

Updated: May 02, 2022 02:38:57 pm

Tata Harrier New Colour Launched : देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी को दो नए रंगों के साथ जोड़ दिया है, नए कलर विकल्प के साथ हैरियर रॉयल ब्लू और ट्रॉपिकल मिस्ट में उपलब्ध होगी। ध्यान दें, कि ये दो नए रंग काजीरंगा(Kaziranga) और डार्क एडिशन (Dark Edition) पर पहले से ही उपलब्ध हैं, जिन्हें अब स्टैंडर्ड मॉडल पर आगे बढ़ाया गया है। बताते चलें, कि टाटा सफारी पर भी ये नए रंग विकल्प पहले से ही उपलब्ध हैं। नए ट्रॉपिकल मिस्ट कलर विकल्प में XZS और XZ+ ट्रिम्स के लिए एक कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ मिलता है, जबकि रॉयल ब्लू केवल सिंगल टोन विकल्प में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआत XT+ ट्रिम से होती है।



tata_harrier-amp.jpg
Tata Harrier New Colour


कलर के अलावा नहीं बदला कुछ

नए रंग के आगमन के साथ, टाटा हैरियर अब ओर्कस व्हाइट, कैलीप्सो रेड और डेटोना ग्रे सहित कई आकर्षक पेंट स्कीम के साथ ब्रिकी पर होगी। हालाँकि, कैमो ग्रीन रंग कलर ब्रिकी पर अभी नहीं है। नए रंग एसयूवी में बिना किसी बदलाव के आते हैं। टाटा हैरियर को अभी भी वही 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है जो 168 बीएचपी और 250 एनएम का पीक टॉर्क देता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।







ये भी पढ़ें : Maruti Baleno Old Vs New : इन 5 फीचर्स के चलते लोगों को खूब पसंद आ रही है नई कार




इलेक्ट्रिक सेगमेंट की दौड़ में कंपनी की रफ़्तार

ईवी सेगमेंट की दौड़ में टाटा मोटर्स अपने इलेक्ट्रिक वाहन मॉडल लाइन-अप का विस्तार करने के लिए कमर कस रही है। टाटा 400km की रेंज वाली फेसलिफ्ट Tata Nexon EV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे मामूली कॉस्मेटिक अपडेट के साथ 11 मई को पेश किया जाएगा। वहीं नेक्सॉन के अलावा कंपनी ने हाल ही में दो नए ईवी कॉन्सेप्ट भी पेश किया हैं, जिनके 2025 में अपनी शुरुआती करने की उम्मीद है। इसके अलावा, कंपनी ने नई टाटा Avinya के साथ अपने ईवी के लिए जेन 3 आर्किटेक्चर को भी पेश कर दिया है। इस नए Gen 3 प्लेटफॉर्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है, कि इस पर तैयार किए गए मॉडल 500km की रेंज दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : क्या होता है No Claim Bonus? कैसे पड़ता है इसका आपके Insurance premium पर असर, जानें पूरी डिटेल




बढ़ गई हैं टाटा की कारों की कीमतें

टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी पैसेंजर कार की कीमतों में इजाफे की घोषणा कर दी है। कंपनी ने हैरियर वैरिएंट लाइनअप में 9,590 रुपये से 18,400 तक की बढ़ोत्तरी कर दी है। जिसके बाद अब Harrier XZA AMT की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं टाटा हैरियर काजीरंगा वर्जन हाल ही में लॉन्च किया गया है, काजीरंगा एडिशन की कीमत क्रमश: 20,54,900 रुपये और 21,85,900 रुपये है। बता दें, काजीरंगा वर्जन की कीमतों में 14,000 रुपये का इजाफा किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.