scriptTata Tiago Safest Hatchback Car Offers on Easy EMI Just Rs 3555 | कम खर्च में पूरा होगा कार का सपना! 3,555 रुपये देकर घर लाएं सबसे सुरक्षित हैचबैक, 64 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा | Patrika News

कम खर्च में पूरा होगा कार का सपना! 3,555 रुपये देकर घर लाएं सबसे सुरक्षित हैचबैक, 64 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा

Tata Motors ने हाल ही में बाजार में अपनी Tiago के नए CNG वेरिएंट को भी पेश किया है। ये कार देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक कारों में से एक है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है।

नई दिल्ली

Published: January 26, 2022 12:55:33 pm

एक अदद कार का सपना तकरीबन हर किसी का होता है, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते लोग अपनी ड्रीम कार नहीं खरीद पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आपके लिए Tata Motors एक शानदार मौका लेकर आया है। कंपनी अपनी सबसे सुरक्षित हैचबैक कार Tata Tiago पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, जिसके तहत आप बेहद कम खर्च में ही कार का सपना पूरा कर सकते हैं। हाल ही में टिएगो के नए CNG वेरिएंट को भी पेश किया गया है, जो कि अपने शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है।

tata-tiago-easy-emi-amp.jpg
Tata Tiago on Easy EMI


क्या है कंपनी की स्कीम:

कंपनी के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस कार को आप आसान किस्तों में फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने महज़ 3,555 रुपये की ही मासिक किस्त (EMI) चुकानी होगी। पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में आने वाली इस कार की शुरुआती कीमत 5.19 लाख रुपये है और बाजार में ये कार Maruti Swift और Hyundai i10 जैसी कारों को टक्कर देती है। इसके फाइनेंस और अन्य ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढें: आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Bolero

Tata Tiago देश भर में ख़ासी लोकप्रिय है और जब से इसके सीएनजी वेरिएंट को पेश किया गया तब से इसके डिमांड बढ़ने की संभावना और भी बढ़ गई है। बिक्री के आंकड़ों पर गौर करें तो बीते साल 2021 में कंपनी ने इस कार के कुल 64,994 यूनिट्स की बिक्री की है जो कि साल 2020 के महज 49,486 यूनिट्स के मुकाबले तकरीबन 31% ज्यादा है। अब कंपनी को उम्मीद है कि इसके CNG वेरिएंट के पेश किए जाने के बाद इसकी बिक्री और भी बढ़ेगी।

tata-tiago-nrg-d.jpg


कुल 6 वेरिएंट में आने वाली टाटा टिएगो में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं इसका सीएनजी वेरिएंट 73PS की पावर और 95Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

मिलते हैं शानदार फीचर्स:

इस कार के टॉप-स्पेक ट्रिम्स में 14-इंच अलॉय व्हील्स, LED डीआरएलएस के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार कनेक्टिविटी के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा कारप्ले, 8-स्पीकर हरमन ऑडियो सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल विंग मिरर भी मिलते हैं।

यह भी पढें: Mahindra के इस एसयूवी के दीवाने हुएं लोग, बिक्री में पूरे 560% का इजाफा

सेफ़्टी के तौर पर Tata Tiago में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), कॉर्नर स्टैबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि, ये दोनों कारें अपने सेग्मेंट की सुरक्षित कारों में से एक हैं। गलोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इन्हें 4 स्टार रेटिंग मिली है। इसकी सेफ़्टी रेटिंग इसे देश की सबसे ज्यादा सुरक्षित हैचबैक कार बनाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Lunar Eclipse 2022: सदी का सबसे लंबा चंद्र ग्रहण हो गया है शुरू, क्यों कहा जा रहा 'ब्लड मून', जानिए भारत से कैसे और कहां दिखेगापीएम मोदी आज बुद्ध की जन्म और निर्वाण स्थली पर माथा टेकेंगे, जानें आज पूरे दिन का कार्यक्रमयूपी के नए मंत्रियों को आज राजधानी में गुरूमंत्र देंगे पीएम मोदी, जानें कौन-कौन रहेगा मौजूदCongress Chintan Shivir 2022: उदयपुर से निकला कांग्रेस का नव संकल्प और नया नारा- भारत जोड़ोWeather Update: उत्तर भारत में और झुलसाएगी गर्मी, भीषण गर्मी और लू का अलर्ट जारीcongress chintan shivir 2022: आदिवासियों के गढ़ में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, वोट बैंक पर रहेगी नजरAAP ने किया केरल में गठबंधन का ऐलान, इस पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावIPL 2022 Point Table: लखनऊ को हरा दूसरे स्थान पर पहुंचा राजस्थान, चौथे स्थान के लिए चार टीमों में घमासान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.