scriptकम खर्च में पूरा होगा कार का सपना! 3,555 रुपये देकर घर लाएं सबसे सुरक्षित हैचबैक, 64 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा | Tata Tiago Safest Hatchback Car Offers on Easy EMI Just Rs 3555 | Patrika News

कम खर्च में पूरा होगा कार का सपना! 3,555 रुपये देकर घर लाएं सबसे सुरक्षित हैचबैक, 64 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2022 12:55:33 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Tata Motors ने हाल ही में बाजार में अपनी Tiago के नए CNG वेरिएंट को भी पेश किया है। ये कार देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक कारों में से एक है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है।

tata-tiago-easy-emi-amp.jpg

Tata Tiago on Easy EMI

एक अदद कार का सपना तकरीबन हर किसी का होता है, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते लोग अपनी ड्रीम कार नहीं खरीद पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आपके लिए Tata Motors एक शानदार मौका लेकर आया है। कंपनी अपनी सबसे सुरक्षित हैचबैक कार Tata Tiago पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, जिसके तहत आप बेहद कम खर्च में ही कार का सपना पूरा कर सकते हैं। हाल ही में टिएगो के नए CNG वेरिएंट को भी पेश किया गया है, जो कि अपने शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है।


क्या है कंपनी की स्कीम:

कंपनी के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस कार को आप आसान किस्तों में फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने महज़ 3,555 रुपये की ही मासिक किस्त (EMI) चुकानी होगी। पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में आने वाली इस कार की शुरुआती कीमत 5.19 लाख रुपये है और बाजार में ये कार Maruti Swift और Hyundai i10 जैसी कारों को टक्कर देती है। इसके फाइनेंस और अन्य ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढें: आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Bolero

Tata Tiago देश भर में ख़ासी लोकप्रिय है और जब से इसके सीएनजी वेरिएंट को पेश किया गया तब से इसके डिमांड बढ़ने की संभावना और भी बढ़ गई है। बिक्री के आंकड़ों पर गौर करें तो बीते साल 2021 में कंपनी ने इस कार के कुल 64,994 यूनिट्स की बिक्री की है जो कि साल 2020 के महज 49,486 यूनिट्स के मुकाबले तकरीबन 31% ज्यादा है। अब कंपनी को उम्मीद है कि इसके CNG वेरिएंट के पेश किए जाने के बाद इसकी बिक्री और भी बढ़ेगी।

tata-tiago-nrg-d.jpg


कुल 6 वेरिएंट में आने वाली टाटा टिएगो में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं इसका सीएनजी वेरिएंट 73PS की पावर और 95Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

मिलते हैं शानदार फीचर्स:

इस कार के टॉप-स्पेक ट्रिम्स में 14-इंच अलॉय व्हील्स, LED डीआरएलएस के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार कनेक्टिविटी के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा कारप्ले, 8-स्पीकर हरमन ऑडियो सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल विंग मिरर भी मिलते हैं।

यह भी पढें: Mahindra के इस एसयूवी के दीवाने हुएं लोग, बिक्री में पूरे 560% का इजाफा

सेफ़्टी के तौर पर Tata Tiago में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), कॉर्नर स्टैबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि, ये दोनों कारें अपने सेग्मेंट की सुरक्षित कारों में से एक हैं। गलोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इन्हें 4 स्टार रेटिंग मिली है। इसकी सेफ़्टी रेटिंग इसे देश की सबसे ज्यादा सुरक्षित हैचबैक कार बनाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो