scriptएक सस्ते मोबाइल फोन की कीमत में खरीद सकते हैं नई Swift, ऐसे करें बुक | The chance to buy a new Swift for just Rs 5,176, Book soon | Patrika News
ऑटोमोबाइल

एक सस्ते मोबाइल फोन की कीमत में खरीद सकते हैं नई Swift, ऐसे करें बुक

अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है।

नई दिल्लीJul 12, 2018 / 03:58 pm

Sajan Chauhan

Maruti Suzuki Swift

एक सस्ते मोबाइल फोन की कीमत में खरीद सकते हैं नई Swift, ऐसे करें बुक

भारत की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की सबसे ज्यादा बेहतरीन कार स्विफ्ट (Swift) हाल ही में नए अवतार में भारत में लॉन्च की गई थी। भारत में स्विफ्ट के नए वेरिएंट को लॉन्च होने के बाद काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी नई स्विफ्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और पूरा पैसा न हो पाने की खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको नई स्विफ्ट को कम ईएमआई पर खरीदने का प्लान बता रहे हैं।
मारुति सुजुकी स्विफ्ट के सभी वेरिएंट्स को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। देश और दुनिया के कई अवार्ड्स भी इस कार के नाम हो चुके हैं सबसे बड़ी खासियत तो ये है कि इस नई स्विफ्ट का लुक लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) जून, 2018 में सबसे ज्यादा बिकने वाली दूसरी कार बनी है, इस कार की कुल 18,171 यूनिट्स बिकी हैं। नई स्विफ्ट खरीदने से पहले आपको ये पता होने चाहिए कि ये कार कैसी है…
ये भी पढ़ें- Honda की इस सस्ती कार में मिलेंगे Audi और BMW वाले फीचर्स, इस दिन होगी भारत में लॉन्च

स्विफ्ट के बेस मॉडल मारुति सुजुकी स्विफ्ट एलएक्सआई की नई दिल्ली एक्स शोरूम कीमत लगभग 4,99,181 रुपये है। अगर ऑन रोड कीमत देखेंगे तो लगभग 5,38,997 रुपये होगी। इस कार को अगर आप 5 सालों की ईएमआई पर खरीदेंगे तो आपको इसके लिए 2,99,576 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करवानी होगी, जिसके बाद आपको 60 महीनों तक 5,176 रुपये की ईएमआई प्रति माह देनी होगी। इस लोन की ब्याज दर 10.75 है, ब्याज दर अलग-अलग बैंकों से हिसाब से अलग-अलग हो सकती है।
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1248 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 74 बीएचपी की पावर और 190 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 28.4 किमी का माइलेज देती है।
पेट्रोल वेरिएंट की बात की जाए तो इस कार में 1197 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 81 बीएचपी की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देती है।
कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 4.99 से 8.29 लाख रुपये तक है।

Home / Automobile / एक सस्ते मोबाइल फोन की कीमत में खरीद सकते हैं नई Swift, ऐसे करें बुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो