scriptघोटाला : उचित मूल्य राशन दुकानों पर मिल रहा सिर्फ गेहूं, पोर्टल में दिखा रहा चावल और केरोसिन भी दिया गया | Scam only wheat available at fair price ration shops see video | Patrika News
छिंदवाड़ा

घोटाला : उचित मूल्य राशन दुकानों पर मिल रहा सिर्फ गेहूं, पोर्टल में दिखा रहा चावल और केरोसिन भी दिया गया

उचित मूल्य राशन दुकानों से पात्र लोगों को सिर्फ गेहूं ही मिल रहा है। जबकि, उनके नाम से चावल और केरोसिन का वितरण होना भी पोर्टल में दर्ज हो रहा है।

छिंदवाड़ाDec 23, 2020 / 10:22 pm

Faiz

news

घोटाला : उचित मूल्य राशन दुकानों पर मिल रहा सिर्फ गेहूं, पोर्टल में दिखा रहा चावल और केरोसिन भी दिया गया

छिंदवाड़ा/ जिला मुख्यालय पर उचित मूल्य राशन दुकानों से पात्र लोगों को सिर्फ गेहूं ही मिल रहा है। जबकि, उनके नाम से चावल और केरोसिन का वितरण होना भी पोर्टल में दर्ज हो रहा है। निगम चुनाव से पहले निगम क्षेत्र में मतदाताओं के नाम जोड़ने की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की गई। नगर निगम कांग्रेस पार्षद दल ने अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपा।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलविदा 2020 : दुनिया के हर इंसान को जीवनभर याद रहेगा ‘लॉकडाउन’, हमने जाना किसे कहते हैं बंद

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9prn

सिर्फ मिल रहा गेहूं, जबकि…

नगर निगम कांग्रेस पार्षद दल का आरोप है कि, जिला मुख्यालय की सभी राशन दुकानों पर बड़ा घालमेल किया जा रहा है या फिर गंभीर लापरवाही बरती जा रही। पात्र हितग्राहियों को राशन दुकान से केवल गेहूं बांटा जा रहा है, लेकिन पोर्टल पर उनके नाम से गेहूं, चावल और अन्य सामग्री देना दिख रहा है। नगर निगम कांग्रेस पार्षद दल का आरोप है कि, या तो पूरा राशन दिया नहीं जा रहा या फिर पात्र लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- रैन बसेरों की हालत दयनीय, कड़कड़ाती ठंड में इस तरह गुजारा करने को मजबूर लोग


कांग्रेस पार्षद दल ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

इस संबं में सवाल पूछने पर दुकान संचालक ने जवाब दिया कि, गेहूं बांटने के ही आदेश मिले हैं। इसके अलावा कांग्रेस पार्षद दल का आरोप है कि, मतदाताओं का नाम जोड़ने का कार्य पूरा नहीं हो पाया और बंद कर दिया गया। इसके कारण कई वार्डों में मतदाताओं के नाम नहीं जुड़ सके हैं। निगम चुनाव से पहले एक बार फिर मतदाता सूची में नाम जोड़ने का काम शुरू किया जाए। इन सभी मांगों को लेकर निगम कांग्रेस पार्षद दल ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।

 

सिर्फ इस बात पर जान देने के लिये पानी की टंकी पर चढ़ा युवकस 1 घंटे तक चलता रहा ड्रामा, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9d27

Home / Chhindwara / घोटाला : उचित मूल्य राशन दुकानों पर मिल रहा सिर्फ गेहूं, पोर्टल में दिखा रहा चावल और केरोसिन भी दिया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो