scriptइंस्टाग्राम पर लड़के के साथ देखा वीडियो, सनकी पिता ने मां-बेटी को गोली से उड़ाया | father shot wife and daughter in Chitrakoot | Patrika News
चित्रकूट

इंस्टाग्राम पर लड़के के साथ देखा वीडियो, सनकी पिता ने मां-बेटी को गोली से उड़ाया

चित्रकूट में इंस्टाग्राम पर लड़के के साथ वीडियो देखकर पिता ने अपनी बेटी को गोली मार दी। बचाव के लिए आई पत्नी की भी गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार है। पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।

चित्रकूटMar 13, 2023 / 06:07 pm

Vishnu Bajpai

Murder in Chitrakoot

चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में मां-बेटी की हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

‌चित्रकूट में सोमवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक लड़की को लड़के से प्यार करना भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर युवती का प्रेमी के साथ बनाया गया वीडियो उसका काल बन गया। वीडियो देखकर तमतमाए सनकी पिता ने पहले अपनी बेटी को गोली से उड़ा दिया। इस दौरान बचाव के लिए आई पत्नी को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
मामला बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव का है। यहां के निवासी नंद किशोर त्रिपाठी की बेटी खुशी त्रिपाठी अपने ननिहाल मराचंद्रा गांव में रहती थी। इसी गांव के पंकज यादव से खुशी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। होली के त्यौहार पर खुशी अपने पिता के घर आई थी। यहां उसका मोबाइल पिता के हाथ लग गया।
chitrkoot_murder-1.jpg
IMAGE CREDIT: चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में मां-बेटी की हत्या के बाद अस्पताल के बाहर पूछताछ करती पुलिस।
इंस्टाग्राम पर मिला वीडियो बन गया काल
नंद किशोर त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर बेटी खुशी का प्रेमी के साथ वीडियो देख लिया। इसके बाद आवेश में आकर उसने अपनी बेटी खुशी पर लाइसेंसी बंदूक तान दी। यह देख बचाव के लिए खुशी की मां सामने आ गई। गुस्से से तमतमाए नंद किशोर ने गोली चला दी। बताया जा रहा है कि पहली गोली खुशी की मां को लगी। जबकि दूसरी गोली खुशी को लगी।
यह भी पढ़ें

शादी समारोह में गए युवक की गला रेतकर हत्या, फोन पर हुई थी गाली-गलौज

यह भी पढ़ें

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डंपर में पीछे से घुसी कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े
दिनदहाड़े गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग नंद किशोर के घर की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान लोगों का शोर शराबा सुनकर नंद किशोर मौके से फरार हो गया। मोहल्ले के लोगों ने दोनों मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।
chitrkoot_murder-2.jpg
IMAGE CREDIT: चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में मां-बेटी की हत्या के बाद घटनास्‍थल की जांच करती पुलिस।
हत्यारोपी की गिरफ्तारी को तीन टीमें लगाई गईं
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि परिवारिक कलह के चलते नंद किशोर त्रिपाठी ने अपनी पत्नी और अपनी बेटी को गोली मार दिया जिससे दोनों की मौत हो गई है मामले की जांच की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8j284t
अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी ने कहा “आरोपी पिता को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम में लगा दी गई है जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा इंस्टाग्राम पर वीडियो देखने की जो बात कही जा रही है उसकी जांच की जा रही है जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी”

Home / Chitrakoot / इंस्टाग्राम पर लड़के के साथ देखा वीडियो, सनकी पिता ने मां-बेटी को गोली से उड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो