scripthusband killed his wife in churu | लव मैरिज का दुखद अंत: रात को बात नहीं मानी तो गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या | Patrika News

लव मैरिज का दुखद अंत: रात को बात नहीं मानी तो गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

विवाहिता की हत्या का मामला खुलासा करते हुए आरोपी पति को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर दबोच लिया। आरोपी भागने की फिराक में था, लेकिन सफल नहीं हो पाया।

चुरू

Published: August 05, 2022 09:55:36 pm

चूरू। शहर की बादशाह कॉलोनी में विवाहिता की हत्या का मामला खुलासा करते हुए आरोपी पति को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर दबोच लिया। आरोपी भागने की फिराक में था, लेकिन सफल नहीं हो पाया। कहासुनी के बाद घर में अकेली विवाहिता की आरोपी पति आदिल कायमखानी ने दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि मृतका शाहीन के ताऊ ने कोतवाली 5 अगस्त को मामला दर्ज कर बताया था कि वर्ष 2015 में शाहीन ने आदिल के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी पत्नी से दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने लगा। परेशान होकर शाहीन ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया, बाद में समझाईश के बाद उस वक्त मामला शांत हो गया। रिपोर्ट में आदिल के किसी युवती से अवैध संबंध की बात कही गई थी। इधर, हत्याकांड के बाद एसपी आनंद ने एएसपी चूरू राजेन्द्र मीणा व सीओ सिटी राजेन्द्र बुरड़क के नेतृत्व में टीम का गठन किया था।

churu.jpg

आरोपी शातिर बनाया पूरा प्लान
आरोपी काफी शातिर प्रवृत्ति का है, पूछताछ करने में सामने आया कि हत्या का पूरा प्लान उसने पहले ही तैयार कर लिया था। उसने प्लान कुछ इस तरह रचा था कि उसपर किसी को शक नहीं हो। विवाहिता की हत्या के बाद पुलिस जब आरोपी के परिजनों से पूछताछ करने गई तो उन्होंने बताया कि आदिल 27 जुलाई से ही घर पर नहीं आया। इस पर पुलिस ने मुखबिरों से पूछताछ शुरू की, इसके अलावा दर्जनों सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एक कैमरे की जांच के दौरान आदिल घटना वाले दिन रात करीब दस बजे पेट्रोल पंप के पास शहर में दिखाई दिया। हत्या के बाद आरोपी पति आदिल ने पुरानी सिम को तोड़कर नई सिम भी ले ली, ताकि पुलिस को उसकी लोकेशन के बारे में पता नहीं चल पाए। लेकिन कड़ी से कड़ी जोडते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें

देर रात छत पर पत्नी कर रही प्रेमी संग सारी हद पार, पति ने टोका तो किया जानलेवा वार

रात में पहुंचा कहासुनी के बाद हत्या
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रात को बादशाह कॉलोनी विवाहिता के पास पहुंचा था। मुख्य गेट बंद होने पर पीछे की तरफ से कमरे में घुसा। इस दौरान विवाहिता व उसमें कहासुनी हो गई, इस पर उसने पत्नी शाहीन का चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी चूरू व झुंझुनूं रहा। स्वयं को बेगुनाह साबित करने के लिए आरोपी ने पहले से साजिश रची थी। ऐसे में 27 जुलाई को ही चूरू शहर से बाहर चला गया था। लेकिन घटना वाले दिन रात को घर पहुंचा था, लेकिन उसकी चाल पुलिस के सामने फेल हो गई। मामले के खुलासे में कोतवाली थाने के कांस्टेबल जयवीर सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही। कांस्टेबल सिंह ने शहर के दर्जनों कैमरे खंगाले व मुखबिरों के जरिए आरोपी को खोजा।

यह भी पढ़ें

जयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल

टीम में ये रहे शामिल
सीओ सिटी राजेन्द्र बुरड़क के नेतृत्व में गठित टीम में कोतवाल सतीश कुमार यादव, एएसआई शिवकुमार, हैड कांस्टेबल नमोनारायण व इक्तेदार अली, कांस्टेबल सुनील, जयवीर सिंह, चंदनमल व चालक अमजद शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोगOne MLA-One Pension: कैप्टन समेत पंजाब के इन बड़े नेताओं को लगेगा वित्तीय झटकाइसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिशRakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़हर घर तिरंगा अभियान CM योगी ने झंडा लगाकर की शुरुआतपिता ने नहीं दिए पैसे, फिर भी मात्र 5000 के निवेश से कैसे शेयर बाजार के किंग बने राकेश झुनझुनवालासिर पर टोपी, हाथों में तिरंगा; आजादी का जश्न मनाते दर्जनों मुस्लिम बच्चों का ये वीडियो कहां का है और क्यों वायरल हो रहा है?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.