script3 cricket players in scandal Shahid Afridi Chris Gayle | 3 दिग्गज खिलाड़ी जो Sex Scandal में फंस चुके हैं, इनकी वजह से क्रिकेट जगत हुआ था शर्मसार | Patrika News

3 दिग्गज खिलाड़ी जो Sex Scandal में फंस चुके हैं, इनकी वजह से क्रिकेट जगत हुआ था शर्मसार

कुछ दिग्गज खिलाड़ी गलत हरकतों की वजह से काफी चर्चा में रहे। इनके कारनामो की वजह से क्रिकेट को भी शर्मसार होना पड़ा था। जानिए इन खिलाड़ियों द्वारा किए गए गलत किस्सों के बारे में।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 06:49:28 pm

क्रिकेट की दुनिया में कुछ ऐसे सेक्स स्कैंडल हुए जिसने पूरे क्रिकेट जगत को शर्मसार किया। क्रिकेट इतिहास में कई घटनाएं ऐसी हुई है जिनका मामला बहुत दूर तक गया। लिस्ट में कई नामी गिरामी क्रिकेटर्स और अंपायर का नाम भी सामने आया है। शायद आपको इन स्कैंडल्स के बारे में पहले पता नहीं होगा लेकिन काफी चर्चा इनकी हुई थी। आइए ऐसे ही कुछ दिग्गज क्रिकेटर्स के बारे में आपको बताते हैं।
3 cricket players in scandal Shahid Afridi Chris Gayle
चर्चा में रहे ये खिलाड़ी

1) शाहिद आफरीदी

अपने क्रिकेट करियर में आफरीदी कई चीजों को लेकर विवादों में रहे। कई बार खिलाड़ियों के साथ फील्ड में अच्छा व्यवहार ना करने का आरोप भी उनके ऊपर लगा था। अपने करियर के शुरूआती दौर में आफरीदी बहुत बड़े विवाद में फंसे थे। कराची के होटल रूम में वो अपने टीम के साथी खिलाड़ियों उतीक-उज-जमान और हसन रजा के साथ लड़कियों के बीच पकड़े गए थे। इन तीनों खिलाड़ियों ने कहा था कि ये लड़कियां उनसे ऑटोग्राफ लेने आई थी। पीसीबी ने इन खिलाड़ियों की बिल्कुल भी नहीं सुनी और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2000 में इनके खेलने पर बैन लगा दिया था।

ये भी पढ़ें- 3 बड़े खिलाड़ी जिन्हें खराब प्रदर्शन की वजह से लखनऊ की टीम रिलीज कर सकती है
afridi.jpg
2) केविन पीटरसन

पीटरसन का क्रिकेट करियर शानदार रहा। हालांकि वो पॉलिटिक्स का शिकार हो गए थे और इस वजह से इंग्लैंड की तरफ से लंबा करियर उनका नहीं रहा। पीटरसन भी सेक्स स्कैंडल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल पीटरसन की गर्लफ्रेंड वैनेसा निम्मो साउथ अफ्रीका की थी। इन दोनों का रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। पीटरसन और निम्मो का अफेयर एक एसएमएस से टूट गया था। महिला ने येआरोप लगाया कि पीटरसन को दिनभर सेक्स की भूख रहती थी और हमेशा इसके लिए वो उनके ऊपर दबाव बनाते थे। पीटरसन की इसके बाद काफी बदनामी हुई थी।

ये भी पढ़ें- IPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान
petersn.jpg
3) क्रिस गेल

गेल के रहन सहन के बारे में पूरी दुनिया को पता है।साल 2012 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान गेल का नाम काफी चर्चा में आया था। गेल उस समय तीन ब्रिटिश महिलाओं के साथ होटल रूम में नजर आए थे। पुलिस ने इस मामले को ज्यादा तूल पकड़ने नहीं दिया था और रफदफा कर दिया गया था। हालांकि मीडिया में आने के बाद बात काफी ऊपर तक पहुंच गई थी।
hjksc.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.