script3 player lucknow team release after poor performance ipl 2022 | 3 बड़े खिलाड़ी जिन्हें खराब प्रदर्शन की वजह से लखनऊ की टीम रिलीज कर सकती है | Patrika News

3 बड़े खिलाड़ी जिन्हें खराब प्रदर्शन की वजह से लखनऊ की टीम रिलीज कर सकती है

लखनऊ की टीम को एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर ने हरा दिया। इस सीजन लखनऊ के लिए कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। जानिए किन्हें रिलीज किया जा सकता है।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 05:35:55 pm

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इस बार जबरदस्त प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बहुत दम दिखाया। 14 लीग मैचों में टीम को 9 मुकाबलों में जीत मिली और 5 में हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुआ था। इस मुकाबले में लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ अब अगले सीजन के लिए कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। जो अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहते हैं उन्हें ही रिलीज किया जाता है। लखनऊ की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगले साल टीम के साथ शायद नजर नहीं आएंगे।
3 player lucknow team release after poor performance ipl 2022
इनकी होगी छुट्टी!

1) मार्कस स्टोइनिस

स्टोइनिस लखनऊ की टीम के बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन इस बार वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। लखनऊ ने स्टोइनिस को 9.20 करोड़ कीमत में रिटेन किया था। उन्होंने इस सीजन 10 लीग मैच खेले है और 151.55 के स्ट्राइक रेट की मदद से 147 रन अपने नाम किए। एलिमिनेटर मुकाबले में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए। स्टोइनिस की गेंदबाजी भी इस बार खराब रही। 11.29 के खराब इकॉनमी रेट की मदद से 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता उन्होंने दिखाया। इस प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि शायद लखनऊ की टीम में वो अगले साल नजर नहीं आएंगे।
marcuc.jpg
2) मनीष पांडे

इस खिलाड़ी ने बहुत निराश फैंस को किया है। पांडे से इस बार सभी को उम्मीद थी कि वो बल्ले से कुछ कमाल करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे पहले हैदराबाद के तरफ से खेलते हुए भी फ्लॉप रहे। लखनऊ ने इस बार भरोसा जताया और मौके भी दिए लेकिन वो खरे नहीं उतर पाए। पांडे को अब लखनऊ भी रिलीज कर सकती है। पांडे ने लखनई के लिए 6 मुकाबले खेले और सिर्फ 88 रन ही बना पाए। ये सीजन उनके लिए बहुत ही खराब रहा है।

ये भी पढ़ें- भारतीय स्टार Veer Mahaan के कहर से थर्राया WWE दिग्गज, कहा- 'डरावने इंसान से बच गई मेरी जान'
manish_pandeyy.jpg
3) आयुष बदोनी

बदोनी ने शुरूआती मुकाबलों में कुछ छोटी और अहम पारियां खेलकर सभी को प्रभावित किया। लीग के बीच में उन्होंने अपना मोमेंटम खो दिया और वो बुरी तरह फ्लॉप रहे। हालांकि टीम ने उनके ऊपर भरोसा जताया लेकिन वो खरे नहीं उतरे। लखनऊ ने 20 लाख के उनके बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया था। आयुष ने इस सीजन में 13 मैच खेले हैं और 123.85 के स्ट्राइक रेट की मदद से 161 रन बनाए है।

ये भी पढ़ें- IPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान
baddo.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Sharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'Mumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायकों के साथ गोवा से मुंबई पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, कहा- फ्लोर टेस्ट सिर्फ एक औपचारिकता हैIND vs ENG, 5th Test Match Day 2 Live Updates: बारिश की वजह से खेल दोबारा रुका, इंग्लैंड 3 विकेट के नुकसान पर 60 रनों परआईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावनासमुद्र के फैलाव से भूकम्प के झटके....पिछले 25 वर्ष में 10 फीसदी बढ़े... द. कन्नड़ जिले में पिछले 200 साल में 150 से अधिक भूकम्प आएMaharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.