scriptअमित मिश्रा भी नवदीप सैनी के हुए कायल, बोले- ऐसे 3-4 खिलाड़ी और चाहिए टीम में | Amit Mishra Says India Need 3-4 more player like Navdeep saini | Patrika News

अमित मिश्रा भी नवदीप सैनी के हुए कायल, बोले- ऐसे 3-4 खिलाड़ी और चाहिए टीम में

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2019 10:16:01 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

नवदीप सैनी ( Navdeep saini ) ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू किया और 3 विकेट हासिल किए।

Navdeep Saini

क्रिकेट विश्व कप : नवदीप सैनी भारतीय टीम से बतौर नेट गेंदबाज जुड़े, भुवनेश्वर की चोट पर अपडेट नहीं

नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए स्टार तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पिछले कुछ दिनों के अंदर कई दिग्गज खिलाड़ियों के चहेते बन गए हैं। टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर भी नवदीप सैनी की तारीफ कर चुके हैं। इस बीच इंडिया के और दिग्गज खिलाड़ी ने इस गेंदबाज के टैलेंट को सलाम किया है। भारतीय टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने नवदीप सैनी की जबरदस्त तारीफ की है और कहा है कि टीम में इस वक्त उन जैसे 3-4 खिलाड़ियों की जरूरत है।

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर नवदीप सैनी ने पीएम को कहा – शुक्रिया

ग्रेट टैलेंट है नवदीप सैनी के अंदर- मिश्रा

मंगलवार को दिल्ली में आयोजित हाफ मैराथान में अमित मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ” नवदीप सैनी के अंदर ग्रेट टैलेंट है बस उन्हें निखारने की जरूरत है। वो पिछले एक साल से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। घरेलू क्रिकेट के अलावा उन्होंने आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें जो मौका मिला वो उन्होंने लपक लिया, ऐसे 3-4 खिलाड़ियों की टीम में और जरूरत है।”

Navdeep Saini

टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर खेल रहा है बेहतरीन- मिश्रा

अमित मिश्रा ने कहा कि टीम इंडिया में अभी कई यंगस्टर्स ऐसे हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, बस जो भी दिक्कतें उन खिलाड़ियों को आ रही है वो अनुभव के कारण हैं। अमित मिश्रा ने टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा है, “भारतीय टीम में अभी सबकुछ अच्छा चल रहा है, स्पिनर्स और तेज गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। यहां तक कि मिडिल ऑर्डर भी बेहतरीन खेल रहा है।”

नवदीप सैनी 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से करते हैं गेंदबाजी, विराट कोहली ने भी माना लोहा

अपने डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच रहे नवदीप सैनी

आपको बता दें कि नवदीप सैनी ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था। 150 किमी. प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू मैच में ही 3 विकेट लेकर सनसनी मचा दी थी। सैनी करियर के पहले ही मैच में मैन ऑफ द मैच रहे। हालांकि दूसरे मैच में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन तीसरे और आखिरी मैच में उन्होंने 2 विकेट लिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो