scriptMS Dhoni की बेटी Ziva का क्यूट वीडियो वायरल, अब तक देख चुके हैं लाखों लोग | Dhoni daughter Ziva enjoying sunset playing on beach video Viral | Patrika News

MS Dhoni की बेटी Ziva का क्यूट वीडियो वायरल, अब तक देख चुके हैं लाखों लोग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2020 08:15:28 am

-आईपीएल 2020 के खत्म होने के बाद परिवार संग दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं Mahendra Singh Dhoni।-बीच किनारे सनसेट का लुत्फ उठाते जीवा धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।-Ziva Dhoni का सोशल मीडिया पर खुद का ऑफिशियल अकाउंट है जिसे 18 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

ms_dhoni_daguter_ziva.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 (IPL 2020) के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) अब फुर्सत के पलों में अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं। धोनी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच किनारे पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जीवा काफी क्यूट लग रही हैं। अपने बेटी के इस वीडियो और फोटो को खुद धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जीवा (Ziva Dhoni) के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी भारतीय टीम की कड़ी परीक्षा: पोटिंग

सनसेट का लुत्फ उठा रही हैं जीवा
सोशल मीडिया पर वायरल हुए और वीडियो और फोटोज में जीवा दुबई के बीच किनारे सनसेट का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। इतना नहीं वह पानी में खेलती भी नजर आ रही हैं। जीवा के इस वीडियो और तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ब्लैक ड्रेस में जीवा इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

दिवाली पर खूब सुखिर्यों में रही थीं जीवा
हालांकि,यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब जीवा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई हो। लेकिन पहले भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। हाल ही दिवाली के मौके पर भी जीवा अपने क्यूटनेस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी, जिसमें वह शरारा पहनकर क्यूट अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दी थीं।

गर्लफ्रेंड एलिसा के प्यार की पिच पर बोल्ड हुए विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन, ऐसे खास अंदाज में किया प्रपोज

जीवा का भी इंस्टाग्राम पर है ऑफिशियल अकाउंट
बता दें कि इंस्टाग्राम पर धोनी की बेटी जीवा का ऑफिशियल अकाउंट है, जिसे करीब 18 लाख लोग फॉलो करते हैं। उनके इस अकाउंट को उनकी मम्मी साक्षी और पापा धोनी हैंडल करते हैं। बात करें धोनी की तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो