scriptENG vs NZ-England players miss out test series who played IPL 2021 | न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे IPL 2021 में शामिल हुए इंग्लैंड के ये 5 दिग्गज खिलाड़ी | Patrika News

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे IPL 2021 में शामिल हुए इंग्लैंड के ये 5 दिग्गज खिलाड़ी

आईपीएल में शामिल हुए जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, जोस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी है।

Updated: May 19, 2021 10:33:46 am

न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने टीम की घोषणा की दी है। इस सीरीज में इंग्लैंड ने अपनी टीम के पांच दिग्गजों को जगह नहीं दी है। दरअसल, टेस्ट सीरीज के लिए टीम में आईपीएल में शामिल हुए खिलाड़ियों को आराम दिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में बताया कि इंग्लैंड की टीम में चोट के कारण बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को बाहर रखा गया है। जबकि आईपीएल में शामिल हुए जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, जोस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।
England team
England team
जेम्स ब्राकी और ओली रॉबिंसन को मिली जगह
न्सूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में इंग्लैंड ने बल्लेबाज जेम्स ब्राकी और तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को टीम में शामिल किया है। बता दें कि ब्राकी और रॉबिंसन ने काउंटी चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन किया है। ब्राकी ने 53 के औसत से 478 रन बनाए हैं जबकि रॉबिंसन ने 14 के औसत से 29 विकेट लिए हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट दो से छह जून तक लॉर्ड्स जबकि दूसरा टेस्ट मैच 10 से 14 जून तक बर्मिघम में खेला जाएगा। टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, ब्राकी और रॉबिंसन टेस्ट टीम में शामिल होने के हकदार थे। इन खिलाड़ियों ने काउंटी के इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें— धोनी के टिप्स से मिली महिला क्रिकेटर इंद्राणी को सफलता, अब इंग्लैंड दौरे पर आजमाएंगी उनके टिप्स

eng_vs_nz2.pngइसलिए दिया गया इन खिलाड़ियों को आराम
बता दें कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आईपीएल 2021 में हिस्सा लेकर भारत से लौटने वाले खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ईसीबी ने कहा कि कई फॉर्मेट में खेलने वाले मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम करन और क्रिस वोक्स को इंडियन प्रीमियर लीग के निलंबित होने के बाद स्वदेश लौटने पर क्वारंटीन पूरा करने के बाद आराम दिया गया है। साथ ही बोर्ड ने कहा कि समय आने पर अपनी काउंटी टीमों से जुड़ने से पहले वे कुछ समय आराम करेंगे।
यह भी पढ़ें— पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया का खुलासा-टीम में वापसी के लिए पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे हैं मोहम्मद आमिर

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्राकी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जैक क्राव्ली, बेन फोक्स, डान लॉरेंस, जैक लीच, क्रैग ओवरटोन, ओली पोप, ओली रॉबिंसन, डॉम सिब्ले, ओली स्टोन और मार्क वुड।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.