इस दिग्गज खिलाड़ी को फिर से मैदान पर देखने के लिए उत्साहित हैं Virender Sehwag, जानें क्या कहा

  • आईपीएल 2020 के 13वें सीजन के लिए तैयार हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर Virender Sehwag
  • सीजन में देश के दिग्गज खिलाड़ी को दोबारा मैदान पर देखने के लिए उत्साहित हैं सहवाग
  • अपने पुराने मैचों को देखकर सहवाग ने बिताया लॉकडाउन का वक्त

By: धीरज शर्मा

Published: 17 Sep 2020, 10:42 AM IST

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) आईपीएल 2020 के 13वें सीजन के लिए पूरी तैयार हैं। खास बात यह है कि इस सीजन में वे एक ऐसे भारतीय दिग्गज को मैदान में देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसका इंतजार तकरीबन पूरा देश कर रहा है। वीरेंद्र सहवाग को यूएई में होने जा रहे आईपीएल में देश के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर लौटने का इंतजार है।

सहवाग ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने कहा है कि उन्हें आईपीएल के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर लौटने का इंतजार है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कर दिया है। ऐसे में आईपीएल में उनकी मैदान पर मौजूदगी उनके प्रशंसकों के लिए कुछ खास होगी।

अपने 70वें जन्मदिन पर 6 वर्ष बार ये खास काम नहीं कर पाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें क्या है वजह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक बयान में कहा है कि, मुझे लगता है कि हम सब दर्शकों और खिलाड़ियों के लिए यह टूर्नामेंट बेहद खास होगा। उन्होंने कहा कि- धोनी को दोबारा पिच पर देखना बेशक एक खुशी की बात होगी। इस आईपीएल में देखने के लिए बहुत कुछ होगा।

पुरानों मैचों में बीता लॉकडाउन का वक्त
सहवाग ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन में पुराने मैचों को देखकर समय गुजारा। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन मैचों का आंकलन किया उनकी पारियां शामिल थीं।

सहवाग ने बताया कि क्रिकेट उनके डीएनए का हिस्सा। यही वजह है कि हर क्रिकेटर ने सांस रोककर इसके फिर से शुरू होने का इंतजार किया है। अब जब हालात बेहतर हो रहे हैं तो मेरे साथ-साथ हर किसी को आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में होगी जोरदार बारिश

सहवाग ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा पिच पर देखना काफी अच्छा अनुभव होगा। धोनी की भी एक बार फिर कोशिश होगी कि वे अपनी टीम को फाइनल में ले जाकर इस सीजन को चेन्नई के नाम कर सकें। आपको बता दें कि आईपीएल में भी एमएस धोनी की परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। इस बार के सीजन में 10 मैच खेलते ही वे आईपीएल में अपने 200 मैच पूरे कर लेंगे।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned