scriptind vs afg indian cricketers jitesh sharma ravi bishnoi tilak verma washington sunder attend bhasma aarti at mahakal temple ujjain | IND vs AFG: इन 4 भारतीय क्रिकेटर्स ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल, देखें वीडियो | Patrika News

IND vs AFG: इन 4 भारतीय क्रिकेटर्स ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 12:01:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इंदौर में 6 विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के चार क्रिकेटर्स सोमवार सुबह महाकाल मंदिर पहुंचे। जहां उन्‍होंने महाकाल के दर्शन कर भस्म आरती में हिस्‍सा लिया।

mahakal_temple.jpg
IND vs AFG T20 Series: भारतीय टीम ने रविवार को इंदौर में अफगानिस्‍तान को छह विकेट से हराकर तीन टी20 मैचों की सीरीज पर कब्‍जा कर लिया। चार भारतीय क्रिकेटर्स इंदौर में जीत के बाद अल सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। जहां उन्‍होंने भस्म आरती में हिस्‍सा लिया। जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई तिलक वर्मा और वाशिंगटन सुंदर के महाकाल मंदिर पहुंचकर भस्म आरती में शामिल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्‍लेखनीय है कि इंदौर में जब भी टीम इंडिया का मैच होता है तो भारतीय क्रिकेटर्स उज्जैन आकर महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद जरूर लेते हैं। इंदौर में रविवार रात जीत के बाद सोमवार सुबह चार भारतीय क्रिकेटर्स भस्म आरती में होने महाकाल मंदिर पहुंचे। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई तिलक वर्मा और वाशिंगटन सुंदर भी बैठे हुए हैं और महाकाल के दर्शन के साथ भस्‍म आरती देख रहे हैं।

इंदौर के बाद बेंगलुरु की बारी

बता दें कि अब भारतीय टीम बेंगलुरु के लिए रवाना होगी। जहां तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। अफगानिस्‍तान इस मुकाबले को जीतकर सम्‍मान बचाने के इरादे से उतरेगा। वहीं, भारतीय टीम के लिए आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 से पहले ये आखिरी टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच होगा। ऐसे में टीम मैनेजमेंट बेंच पर आराम कर रहे खिलाडि़यों की आइमाइश कर सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो