scriptIND vs AFG Super 8: भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले अफगान टीम गदगद, कोच ने बता दी खुशी की वजह | ind vs afg t20-world-cup-jonathan trott-feels-morning-game-suits-afghanistan- rohit sharma virat kohli rashid khan | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AFG Super 8: भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले अफगान टीम गदगद, कोच ने बता दी खुशी की वजह

T20 World Cup 2024, Super 8: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान से होगा और यह मैच बारबाडोस में खेला जाएगा, जिसको लेकर अफगान टीम खुश नजर आ रही है।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 04:55 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs AFG
India vs Afghanistan T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट ने गुरुवार को बारबाडोस में भारत के खिलाफ होने वाले टी20 विश्व कप के सुपर-8 मुकाबले से पहले कहा कि सुबह का मैच उनके लिए बेहतर है। जोनाथन ट्रॉट ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे लगता है कि दिन के मैच वास्तव में हमारे लिए बेहतर हैं। इसलिए, भारत के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। भारत इस मैच में पसंदीदा है, जाहिर तौर पर भारत पर दबाव है और हमें अंडरडॉग के रूप में देखा जा सकता है, लेकिन मेरे दिमाग में हम अंडरडॉग नहीं हैं और हम इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

सुबह के मैच से खुश अफगानी कोच

अफगानिस्तान के सुबह के खेलों को लेकर पॉजिटिव होने का एक कारण उनका शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। उनके स्पिनर विश्व स्तरीय हैं, और उनके स्विंग गेंदबाज फजल हक फारूकी शानदार फॉर्म में हैं। ट्रॉट ने कहा, “मुझे लगता है कि जब आपके पास टी20 क्रिकेट में अनुभव वाले स्पिनर होते हैं, जैसा कि हमारे पास है, तो मुझे लगता है कि आप निश्चित रूप से कहेंगे कि यह हमारी ताकत में से एक है। लेकिन फिर भी हमारे सीमर में से एक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज है।” ओस नहीं होने के बावजूद, ट्रॉट ने अपने स्पिनरों को याद दिलाया कि उन्हें अभी भी अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।

राहुल द्रविड़ ने बताया अनुभव की कमी

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी अफगानिस्तान की क्षमताओं के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए कहा, “अगर आप उनकी टीम को देखें, तो उन्हें खेल के अन्य प्रारूपों की तरह बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय अनुभव नहीं है। लेकिन वे अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत के दम पर सुपर-8 में शामिल होने के हकदार हैं।” आपको बता दें कि भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में एक मैच बारिश की वजह से धूलने के अलावा सभी मैच जीते थे को अफगानिस्तान ने 3 मैच जीते थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AFG Super 8: भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले अफगान टीम गदगद, कोच ने बता दी खुशी की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो