script

कैमरुन ग्रीन के पहले टेस्ट में खेलने को लेकर संशय, कप्तान पैट कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2023 10:05:56 am

Submitted by:

lokesh verma

IND vs AUS 1st Test : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन के खेलने पर संशय जताया है। कमिंस ने कहा है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले अभ्यास सत्र के दौरान कुछ खास नहीं कर सके हैं। कमिंस ने कि मुझे संदेह है कि वह ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में पहले टेस्ट के लिए एक तरह का विकल्प हो सकते हैं।

ind-vs-aus-1st-test-pat-cummins-says-doubts-about-cameron-green-playing-in-the-first-test.jpg

कैमरुन ग्रीन के पहले टेस्ट में खेलने को लेकर संशय, कप्तान पैट कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट।

IND vs AUS 1st Test : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने स्वीकार किया है कि ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन 9 फरवरी से नागपुर में भारत के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलने पर संशय है। पैट कमिंस ने कहा है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले अभ्यास सत्र के दौरान कुछ खास नहीं कर सके हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ग्रीन ने गुरुवार को नेट्स में बल्लेबाजी करने का प्रयास किया था, लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। यहां बता दें कि कैमरून ग्रीन 23 दिसंबर 2022 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपनी उंगली में फ्रैक्चर करा बैठे थे। हालांकि अब वह भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम में उपलब्ध हैं, लेकिन उनके खेलने पर अभी भी संशय है।

पैट कमिंस ने फॉक्स स्पोर्ट्स के हवाले से खुलासा किया कि ग्रीन ने गुरुवार को नेट्स में बल्लेबाजी करने का प्रयास किया था, लेकिन इसके बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया। कैमरून ग्रीन पूरी तरह से फिट होते हैं तो यह ऑस्ट्रेलिया को उनके प्लेइंग इलेवन में संतुलन प्रदान करेगा, क्योंकि वह तीसरे तेज गति के गेंदबाजी विकल्प हो सकते हैं।

कमिंस ने ग्रीन के खेलने पर जताया संदेह

कमिंस ने आगे कि मुझे संदेह है कि वह पहले टेस्ट के लिए एक तरह का विकल्प हैं, लेकिन हम इंतजार करेंगे और परिस्थितियों को देखेंगे। उन्होंने कहा कि आप हमारी टीम को देखें, जिसमें मिचेल स्टार्क (पहले टेस्ट के लिए अनुपलब्ध), जोश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड जैसे खिलाड़ी हैं, जो कि शीर्ष श्रेणी के गेंदबाज हैं।

यह भी पढ़े – हार्दिक पांड्या की भविष्यवाणी, भारत का ये युवा खिलाड़ी एक दिन कहलाएगा महान क्रिकेटर

कमिंस ने सुविधाओं को बताया शानदार

कमिंस ने अलूर में प्री-सीरीज ट्रेनिंग की एक झलक दिखाकर समापन करते हुए कहा कि सुविधाएं शानदार थीं। इससे हमें कुछ अच्छी तैयारी करने का मौका मिला है। बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। यह सीरीज दोनों देशों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़े – शाहीन बने शाहिद आफरीदी के दामाद, बाबर आजम समेत ये क्रिकेटर हुए शादी में शरीक

ट्रेंडिंग वीडियो