script

WTC Final : शार्दुल ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- हम 450 के लक्ष्‍य को भी चेज कर लेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2023 12:45:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

Shardul Thakur Statement : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया फिलहाल मजबूत स्थिति में है। इसी बीच भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी है। उन्‍होंने कहा है कि हम 450 या उससे अधिक का टार्गेट भी हासिल कर सकते हैं और इसी उम्‍मीद के साथ उतरेंगे।

ind-vs-aus-wtc-final-2023-shardul-thakur-says-we-will-also-chase-the-target-of-450.jpg

शार्दुल ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- हम 450 के लक्ष्‍य को भी चेज कर लेंगे।

Shardul Thakur Statement : लंदन के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। तीन दिन का खेल खत्म हो चुका है। तीन दिन स्‍टंप्‍स तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए लिए हैं। इस तरह ऑस्‍ट्रेलिया के पास अब 296 रनों की बढ़त हो गई है। उम्‍मीद है कि टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया की टीम को 450 से पहले ही ऑलआउट कर लेगी। इसी बीच भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी है। भारत के लिए पहली पारी में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले शार्दुल ठाकुर के इस बयान से कंगारुओं के खेमे हलचल मच सकती है।

हमें सिर्फ एक अच्‍छी साझेदारी की जरूरत

शार्दुल ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि हम एक अच्छी पार्टनरशिप की बदौलत यहां 450 या उससे भी अधिक रनों के टार्गेट का पीछा कर सकते हैं। शार्दुल ने कहा कि क्रिकेट ऐसा खेल है, जिसके बारे में आप पहले कुछ नहीं कह सकते कि क्या सही टोटल होगा। शार्दुल ठाकुर के इस बयान ने सनसनी फैला दी है।

बोले- एक घंटे में बदल जाता है पूरा गेम

शार्दुल ठाकुर ने आगे कहा क‍ि इंग्लैंड ने इसी ग्राउंड पर पिछले साल 400 रनों का टार्गेट हासिल किया था। उस दौरान उनके बहुत अधिक विकेट भी नहीं गिरे थे। ठाकुर ने कहा कि यह हमारे लिए एक पॉजिटिव चीज है। वह हमें कितना लक्ष्‍य देंगे, अभी यह कह पाना मुश्किल है। उन्‍होंने कहा कि यह टेस्ट क्रिकेट है, इसमें कई बार एक घंटे में ही पूरा गेम बदल जाता है। हम भी इसी उम्मीद के साथ उतरेंगे।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया दूसरे देश में खेलने का फैसला



ठाकुर-रहाणे के बीच हुई शतकीय साझेदारी

बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने भारत की पहली पारी में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। उन्‍होंने 7वें विकेट के लिए रहाणे के साथ 100 से अधिक रनों की पार्टनरशिप की थी। ठाकुर और रहाणे की अर्धशतकीय पारियों के दम पर ही टीम इंडिया पहली पारी में 296 के सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंच सकी थी।

यह भी पढ़ें

रहाणे क्‍या चोट के कारण अगली पारी में बैटिंग नहीं करेंगे? खुद दिया ये अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो