scriptIND vs IRE Pitch Report: नासाउ में विराट-सूर्या मचाएंगे तबाही या आयरलैंड के गेंदबाजों का बरपेगा कहर? | ind vs ire t20 world cup 2024 nassau cricket stadium pitch report rohit sharma virat kohli surya kumar yadav | Patrika News
क्रिकेट

IND vs IRE Pitch Report: नासाउ में विराट-सूर्या मचाएंगे तबाही या आयरलैंड के गेंदबाजों का बरपेगा कहर?

IND vs IRE T20 World Cup 2024: नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और आयरलैंड की टीमें अपने वर्ल्ड कप अभियान का आगाज करने के लिए तैयार हैं। चलिए जानते हैं कैसी है पिच और क्या कहते हैं आंकड़े।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 05:35 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs IRE Pitch Report
IND vs IRE Pitch Report: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC Men’s T20 World Cup 2024) के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम का सामना आयरलैंड (India vs Ireland) से होगा। भारतीय टीम ने इस साल की शुरुआत में आखिरी बार कोई टी20 मैच सीरीज खेली थी, जिसमें भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 3-0 से हराया था। हालांकि भारत के सभी खिलाड़ी दो महीने का आईपीएल खेल कर आ रहे हैं और फिलहाल लय में हैं। भारत ने विश्व कप से पहले एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश को 60 रन से हराया था।
दूसरी ओर आयरलैंड की बात की जाए तो आयरलैंड ने मई 2024 में स्कॉटलैंड और आयरलैंड के खिलाफ एक त्रिकोणीय सीरीज खेली थी, जिसमें वह चार मैचों में अजेय रहते हुए विजेता बनी थी। इसके पहले उन्होंने पाकिस्तान को भी तीन मैचों की सीरीज के दौरान एक मैच में हराया था। हालांकि यह सीरीज पाकिस्तान ने 2-1 से जीती थी। यह मैच नासाउ के काउंटी क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडयम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं कैसी है यहां कि पिच?

IND vs IRE Pitch Report यहां पढ़ें

इंडिया और आयरलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वां मुकाबला नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले यहां अब तक सिर्फ एक मैच खेला गया, जहां साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को एकतरफा मुकाबले में हराया। यहां टॉस की ज्यादा अहम भूमिका नहीं रहने वाली है। पिच गेंदबाजों के लिए मददगार रही है और दूसरी पारी में रन बनाना मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबीजी करना पसंद करेगी लेकिन टीम इंडिया यहां खुद को आजमाने के लिए रन चेज करने का फैसला कर सकती है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs IRE Pitch Report: नासाउ में विराट-सूर्या मचाएंगे तबाही या आयरलैंड के गेंदबाजों का बरपेगा कहर?

ट्रेंडिंग वीडियो