scriptind vs sa 2nd t20 match indian team two change rohit sharma | 2 भारतीय खिलाड़ी जिनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता! | Patrika News

2 भारतीय खिलाड़ी जिनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2022 06:55:02 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को पहले टी-20 मैच में आठ विकेट से हराया। भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में रहा था। जीत के बावजूद दूसरे टी-20 की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

IND VS SA
IND VS SA
भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया। गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन इस मैच में रहा। बल्लेबाजी में केएल राहुल और सूर्य़कुमार यादव ने अपना दम दिखाया। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिले थे। जसप्रीत बुमराह इस मैच में नहीं खेल रहे थे। अब वो इस सीरीज से बाहर हो गए है। कहा जा रहा है कि मोहम्मद सिराज को उनकी जगह टीम में शामिल कि जाएगा। दूसरा टी-20 मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। दूसरे टी-20 में भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव नजर आ सकता है। रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट कुछ बड़े फैसले दूसरे टी-20 के लिए ले सकता है। इन दो खिलाड़ियों का दूसरे टी-20 से पत्ता कट सकता है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.