Team India को इस देश में नहीं मिलता समर्थन, Rohit Sharma ने किया खुलासा

Rohit Sharma ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज Tamim Iqbal से बात करते हुए बताया कि भारत को दुनिया के हर हिस्से में जबरदस्त समर्थन मिलता है।

By: Mazkoor

Updated: 16 May 2020, 08:03 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) विश्व की शायद इकलौती ऐसी टीम है, जिसके प्रशंसक भारी तादाद में पूरी दुनिया में मौजूद हैं। टीम इंडिया जहां भी खेलने जाती है, इंडियन फैन उसे जमकर समर्थन करते हैं और उन्हें यह अहसास नहीं होने देते हैं कि टीम इंडिया घर से बाहर नहीं है। लेकिन एक देश ऐसा है, जहां भारतीय प्रशंसक खोजे से भी नहीं मिलता है। इसका खुलासा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंस्टाग्राम लाइव पर बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) से बात करते हुए किया। रोहित ने बताया कि सिर्फ बांग्लादेश एक ऐसी जगह है, जहां के प्रशंसक सिर्फ अपने देश के क्रिकेटरों का समर्थन करते हैं।

Coronavirus के खतरों के बीच जल्द शुरू होगा क्रिकेट, इंग्लैंड दौरे पर जाएगी पाकिस्तान की टीम

बांग्लादेश में किसी टीम को नहीं मिलता समर्थन

सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि बांग्लादेश दुनिया का इकलौता ऐसा देश है, जहां टीम इंडिया को समर्थन नहीं मिलता। रोहित ने कहा कि भारत में क्रिकेट को हद से ज्यादा पसंद किया जाता है। जब हम गलतियां करते हैं, तो दुनिया के हर कोने से हमारी आलोचना होती है। रोहित ने कहा कि उन्हें पता है कि बांग्लादेश में भी ठीक ऐसा ही है। वहां काफी जुनूनी प्रशंसक मिल सकते हैं।

बिना प्रशंसकों के खेलना टीम इंडिया को पसंद नहीं

रोहित शर्मा ने कहा कि जब टीम इंडिया मैच खेलने उतरती है तो उसेक प्रशंसकों का समर्थन चाहिए होता है। हमारी टीम को बिना दर्शकों के समर्थन के खेलने की आदत भी नहीं है, लेकिन बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है, जहां उन्हें जरा भी समर्थन नहीं मिलता। यहां बिना प्रशंसकों के समर्थन के खेलना उन्हें निराश करता है।

लॉकडाउन में Virat Kohli ने शुरू किया Outdoor Training, खुद जारी किया वीडियो

सिर्फ अपनी टीम का समर्थन करते हैं बांग्लादेशी

रोहित शर्मा ने तमीम इकबाल से बातचीत में कहा कि बांग्लादेश के प्रशंसक सच में सिर्फ आपकी ही टीम के पीछे खड़े होते हैं। 2019 विश्व कप में बांग्लादेश ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, इसके बाद स्थिति और बदली है। लोगों की सोच में बड़ा फर्क आया है। अब यह बांग्लादेशी टीम अलग नजर आती है। यही वजह है कि प्रशंसक अब सिर्फ अपनी ही टीम को आगे बढ़ते देखना पसंद करते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned