scriptindia vs sa 1st t20 SA have won the toss and have opted to field | IND vs SA 1st T20: टीम इंडिया करेगी पहले बैटिंग, दिग्गज की 3 साल बाद हुई वापसी | Patrika News

IND vs SA 1st T20: टीम इंडिया करेगी पहले बैटिंग, दिग्गज की 3 साल बाद हुई वापसी

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

नई दिल्ली

Published: June 09, 2022 06:52:38 pm

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस बार दिनेश कार्तिक की एंट्री भी हो गई है। तीन साल बाद वो टीम इंडिया के लिए खेलेंगे।
india vs south africa 1st t20 SA have won the toss and have opted to field
टीम इंडिया दिखाएगी दम
टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। टीम की कमान केएल राहुल को दी गई थी लेकिन वो इंजरी हो गए। अब टीम की कमान ऋषभ पंत को दी गई है। हार्दिक पांड्या इस टीम के उपकप्तान होंगे। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन भी इस बार शानदार है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और आवेश खान।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (कीपर), टेम्बा बवुमा (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, केशव महाराज, तबरेज़ शम्सी, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे।

ये भी पढ़ें- 'Virat Kohli को जब टीम में जगह नहीं मिली तो वो फूट-फूटकर रोने लगे थे'-साथी खिलाड़ी का खुलासा

खिलाड़ियों को IPL 2022 में अच्छे प्रदर्शन का मिलेगा फायदा

दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या के ऊपर इस बार सभी की नजरें होंगी। तीनों ने IPL 2022 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। दिनेश कार्तिक फिनिशर के रोल में नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या का ऑलराउंडर प्रदर्शन यहां पर देखने को मिलेगा। इस टीम में ईशान किशन को भी मौका दिया गया। IPL 2022 में बुरी तरह किशन फ्लॉप रहे थे। केएल राहुल की इंजरी की वजह से उन्हें फायदा मिला है। अब उन्हें इसका पूरी तरह फायदा उठाना होगा।

ये भी पढ़ें- 3 खिलाड़ी जो चोटिल KL Rahul की जगह South Africa के खिलाफ भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे देवेंद्र फडणवीस, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चाMaharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहाUdaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियोPunjab: सीएम भगवंत मान का ऐलान, अग्निपथ के खिलाफ विधानसभा में लाएंगे प्रस्ताव, होगा किसान आंदोलन जैसा विरोध!Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में LoC के पास भारतीय जवानों ने दो आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्तहाईकोर्ट ने ब्यूरोक्रैसी को दिखाया आईना, कहा- नहीं आता जांच करना, सरकार को भी कठघरे में किया खड़ाMumbai Building Collapse: कुर्ला कॉम्प्लेक्स हादसे के बाद एक्शन में BMC, इलाके के 3 जर्जर इमारतों को गिराने का आदेशजानिए क्यों ' मुंबई के फैंटम' के नाम से मशहूर थे अरबपति कारोबारी पालोनजी मिस्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.