IPL 2020: वो खिलाड़ी, जो बन सकता है मुंबई इंडियंस का सरप्राइज पैकेज !

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज होने वाला है। आईपीएल का ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होना है

By: Vivhav Shukla

Published: 19 Sep 2020, 05:56 PM IST

नई दिल्ली। कुछ ही घंटो में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज होने वाला है। लाग का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है। ये मैच भारतीय समय के शाम 7:30 बजे शुरू होगा। आईपीएल के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस टीम के खेमे में कई धुरंधर जुड़े हुए हैं। वहीं कैरेबियाई तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ (Alzarri Joseph ) नजर इस सीजन में टीम का सरप्राइज पैकेज भी हो सकते हैं।

IPL 2020: डेथ ओवरों में गेंदबाजी को लेकर माही का जवाब सुनकर चौंक गए थे चाहर

दरअसल, जब IPL का ऑक्शन हो रहा था तब मुंबई इंडियंस ने अलजारी को रिलीज कर दिया था। ऐसे में ऑक्शन में वो अनसोल्ड रहे थे। हालांकि टीम उनसे नेट गेंदबाजी करवा रही है और वे एकलौते ऐसे विदेशी गेंदबाज़ है, जिससे टीम नेट गेंदबाज़ी करवा रही है। ऐसे में खबर सामने आ रही है की टीम उन्हें मैच में भी गेंदबाज़ी का मौका दे सकती है।

इसके अलावा मुंबई इंडियंस के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने क्रिस लिन का एक इंटरव्यू का वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें अलजारी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जानकारों का कहना है कि इस सीजन में अलजारी मुंबई इंडियंस की ओर से खेल भी सकते हैं।

IPL 2020: मुंबई के कप्तान पर भारी है धोनी का एक गेंदबाज, जानें दोनों टीम के मजबूत और कमजोर पक्ष

बता दें जोसेफ ने पिछले साल आईपीएल में डेब्यू किया था और 6/12 के गेंदबाजी स्पेल से सबको हैरान कर दिया था। हालांकि कंधे की चोट के चलते वे तीन मैच के बाद बाहर भी हो गए थे। लेकिन जब मुंबई इंडियंस से लसिथ मलिंगा रिप्लेसमेंटन हुए तो सबसे पहले जोसेफ का नाम सामने आ रहा था तभी टीम में जेम्स पैटिंसन को जगह मिल गई। ऐसे में अब अगर कोई कोई खिलाड़ी चोटिल या किसी अन्य कारण से बाहर होता है, तो उसकी जगह जोसेफ को मैच खिलाया जा सकता है।

 

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned