scriptIPL 2020: इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? जानिए कौन हैं वो | IPL 2020 – Is Prithvi Shaw dating actress Prachi Singh? | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2020: इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? जानिए कौन हैं वो

दिल्ली कैपिटल्स (Dehli Capitals) के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर इन दिनों खबरें आ रही हैं कि वह एक अभिनेत्री के प्यार में बोल्ड हो गए हैं….

नई दिल्लीOct 06, 2020 / 03:41 pm

भूप सिंह

prithvi_shaw.jpg

नई दिल्ली। ग्लैमर की दुनिया का क्रिकेट से दर्शकों पुराना नाता रहा है। कई अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स के साथ शादियां रचाई हैं और कईयों का अफेयर रहा है। कई क्रिकटर्स अब तक बॉलीवुड हसीनाओं पर अपना दिल हार चुके हैं। कई ने अपना घर बसा लिया तो कईयों की राहें जुदा हो गईं। शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी (Sharmita Taigor And Manshur ali khan) से लेकर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) तक ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने हैं। वहीं लगता है कि अब इस लिस्ट में एक जोड़ी का नाम शामिल होने वाला है।

अफगानिस्तान के नजीब तारकाई से पहले इन क्रिकेटर्स की भी हो चुकी है सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

क्या प्राची को डेट कर रहे हैं पृथ्वी शॉ
हम बात करें टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज पृथ्वी शॉह (Prithvi Shaw) की जो आईपीलए 2020 में दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals) की ओर से खेल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिपोर्ट्स के मुताबिक, पृथ्वी शॉ, प्राची सिंह के प्यार की गुगली पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल शॉ के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अभिनेत्री प्राची सिंह (Prachi Singh) को डेट कर रहे हैं।

लगता है दोस्ती से बढ़कर कुछ है
अभिनेत्री प्राची सिंह इन दिनों क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की लगभग हर इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स कर रही हैं। वहीं शॉ भी उन्हें रिप्लाई करते रहते हैं। इन सब बातों को देखते हुए लोग कयास लगा रहे हैं कि इन दोनों के बीच दोस्ती से कुछ बढ़कर कुछ है। लेकिन अब तक दोनों ही इस बात को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। बता दें कि प्राची टीवी सीरियल ‘उड़ान सपनों की’ में नज़र आ चुकी हैं। इस शो में प्राची ने ‘समीर’ की बहन का किरदार निभाया है।

एक्ट्रेस के साथ बेहतरीन बेली डांसर भी
खबर है कि प्राची सिंह न सिर्फ एक अभिनेत्री है, बल्कि वह एक बेहतरीन बेली डांसर भी हैं। इसलिए ही वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेली डांसिंग के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2020: इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? जानिए कौन हैं वो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो