scriptIPL 2020: मुंबई के खिलाफ पहला ही मुकाबला नहीं खेल पाएगा सीएसके का दिग्गज खिलाड़ी, धोनी की बढ़ी चिंता | IPL 2020 MS Dhoni worried about first match with Mumbai CSK ruturaj gaikwad not Playing | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ पहला ही मुकाबला नहीं खेल पाएगा सीएसके का दिग्गज खिलाड़ी, धोनी की बढ़ी चिंता

IPL 2020 के पहले ही मुकाबले में बढ़ी एमएस धोनी की मुश्किल
सीएसके का दिग्गज खिलाड़ी कोरोना के चलते नहीं खेल पाएगा पहला मुकाबला
19 सितंबर को मुंबई और सीएसके के बीच होना है पहली मुकाबला

नई दिल्लीSep 17, 2020 / 12:48 pm

धीरज शर्मा

Mahendra Singh Dhoni

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( IPL 2020 ) के 13वें सीजन के आगाज की घड़ियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे इसको लेकर उत्साह और खिलाड़ियों की चिंताएं भी बढ़ती जा रही है। दरअसल 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल का पहला मुकाबला मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। लेकिन यहां चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चिंता थोड़ी बढ़ गई है, क्योंकि टीम का स्टार खिलाड़ी पहला मुकाबला नहीं खेल पाएगा।
किसी टीम के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच काफी महत्वपूर्ण होता है। यही वजह है कि हर टीम पहले मैच को जीतकर अपनी सधी और अच्छी शुरुआत चाहती है, यही कारण है कि धोनी को पहले मुकाबले में अपने स्टार खिलाड़ी और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के ना खेल पाने की वजह से चिंता बढ़ गई है।
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इस दिग्गज खिलाड़ी को दोबारा मैदान पर देखने के लिए उत्साहित, जानें क्या बताई वजह

आइसोलेशन में हैं ऋतुराज गायकवाड़

सीएसके के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ मौजूदा समय में आइसोलेशन में हैं। दरअसल पिछले महीने वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से ही वे क्वारंटीन हैं। अब 19 सितंबर को आबू धाबी में होने जा रहे आईपीएल के पहले मुकाबले में वे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे।
बीसीसीआई से नहीं मिली अनुमति

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा है कि ऋतुराज पूरी तरह ठीक है, लेकिन अब तक उन्हें बीसीसीआई की ओर से टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ने के लिए अनुमति नहीं मिली है।
यही वजह है कि मुंबई के खिलाफ पहले मैच में ऋतुराज के उपलब्ध रहने की उम्मीद नहीं है। हालांकि अगले कुछ दिनों में वे जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौट सकते हैं। लेकिन फिलहाल उनकी कमी सीएसके के लिए मुश्किल बढ़ा सकती है। यही वजह है कि धोनी को अपने स्टार बल्लेबाज की कमी सता रही है।
ऋतुराज के साथ अन्य खिलाड़ी दीपक चाहर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन अब वे फिट हैं और ट्रेनिंग भी शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा सीएसके के 11 अन्य सदस्य भी पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2020: मुंबई के खिलाफ पहला ही मुकाबला नहीं खेल पाएगा सीएसके का दिग्गज खिलाड़ी, धोनी की बढ़ी चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो