IPL 2020: SRH को लगा तगड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुए Bhuvneshwar Kumar

  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 से हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का सफर खत्म हो गया है
  • दिल्ली कैपिटल्स के मैच विनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit mishra)भी टूर्नमेंट से बाहर हो गए हैं

By: Vivhav Shukla

Updated: 06 Oct 2020, 08:12 PM IST

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को भी बड़ा झटका लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के मैच विनर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) टूर्नमेंट से बाहर हो गए हैं। भुवनेश्वर के मैच से बाहर होने की वजह उनकी हिप इंजरी है।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, टूर्नमेंट से बाहर हुए Amit mishra, जानें वजह

सीएसके के खिलाफ अपना आखिरी ओवर करते हुए भुवनेश्वर को चोट लगी थी। इस वजह से वह ओवर पूरा नहीं कर पाए थे। जिसके बाद खलील अहमद को वो ओवर पूरा करना पड़ा था।

टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण ड्रीम 11 आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। सत्र के बाकी बचे मैचों के लिए भुवनेश्वर की जगह टीम में पृथ्वी राज यारा शामिल होंगे.’

अमित मिश्रा भी हुए बाहर

ऐसे ही शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के मैच विनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit mishra) के हाथ में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें भी IPL 2020 से बाहर कर दिया गया है।

IPL 2020: इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? जानिए कौन हैं वो

ये दोनों खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के लिए बेहद अहम हैं। लेकिन चोट की वजह से इन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ रहा है। वहीं SRH के भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ समय से ही चोट से जूझ रहे थे, पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ स्पोर्ट्स हर्निया का इलाज करवाया। IPL 2018 के दौरान भी वे चोटिल हो गए थे।

बता दें IPL 13 में हैदराबाद टीम अबतक 5 में से 2 मैच जीतकर प्लाइंट टेबल पर 7वें स्थान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 5 मैच में से 4 मैच जीत चुकी है और इसी के साथ टीम प्लाइंट टेबल पर पहले स्थान पर है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned