scriptशुभमन की सेंचुरी से खुश नहीं कोच आशीष नेहरा, हार्दिक पांड्या से भी इस बात को लेकर हुई भिड़ंत | Patrika News
क्रिकेट

शुभमन की सेंचुरी से खुश नहीं कोच आशीष नेहरा, हार्दिक पांड्या से भी इस बात को लेकर हुई भिड़ंत

GT vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान गुजरात की टीम में आपसी विवाद देखने को मिला है। जब पूरी टीम खड़े होकर शुभमन गिल के शतक का जश्‍न मना रही थी, तब टीम के कोच आशीष नेहरा बेहद गुस्‍से में नजर आए। इसके बाद बात इतनी बिगड़ी कि नेहरा कप्‍तान हार्दिक पांड्या से ही भिड़ गए।

May 16, 2023 / 12:57 pm

lokesh verma

ipl-2023-ashish-nehra-did-not-celebrate-shubman-gill-century-feud-with-hardik-pandya.jpg

शुभमन की सेंचुरी से खुश नहीं कोच आशीष नेहरा, हार्दिक पांड्या से भी इस बात को लेकर हुई भिड़ंत।

GT vs SRH : गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर आईपीएल 2023 के प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर ली है। गुजरात की इस जीत के हीरो शुभमन गिल रहे, जिन्‍होंने मुश्किल विकेट पर 101 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। लेकिन, मैच के दौरान गुजरात की टीम में आपसी विवाद देखने को मिला है। जब पूरी टीम खड़े होकर शुभमन गिल के शतक का जश्‍न मना रही थी, तब टीम के कोच आशीष नेहरा बेहद गुस्‍से में नजर आए। इसके बाद बात इतनी बिगड़ी कि नेहरा कप्‍तान हार्दिक पांड्या से ही भिड़ गए। आखिर ऐसा क्‍या हुआ जो कोच नेहरा इतने गुस्‍से में नजर आए? आइये आपको भी बताते हैं।

आशीष नेहरा को बतौर खिलाड़ी कई दफा गुस्‍से में देखा गया, लेकिन 2022 में कोच पद संभालने के बाद पहली बार उन्‍हें इतने गुस्‍से में देखा गया है। दरअसल, पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम का स्‍कोर एक समय एक विकेट के नुकसान पर 147 रन था और 175 तक पहुंचते-पहुंचते पांच विकेट गिर गए।

इसके बाद एक-एक रन भागकर शुभमन ने जैसे-तैसे शतक पूरा किया। उनके शतक का जश्‍न मनाने के लिए सभी ने खड़े होकर तालियां बजाईं, लेकिन नेहरा वहीं बैठे रहे। इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्‍सा भी था।

नेहरा का रिएक्‍शन देख कमेंटेटर ने ली चुटकी

नेहरा का ऐसा रिएक्शन देख कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और सबा करीम भी नाराज दिखे और कहते सुनाई दिए कि लगता है नेहरा अपनी टीम से कुछ ज्यादा की उम्‍मीद रखते हैं। इसलिए गिल के शतक पर जश्न नहीं मना रहे। शतक के बाद गिल आउट हुए तो विकेटों की झड़ी लगी और गुजरात की टीम 188 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें

शुभमन गिल ने कहकर मारा इस गेंदबाज की बॉल पर छक्‍का



यहां से शुरू हुई विवाद की शुरुआत

दरअसल विवाद की शुरुआत उसी दौरान हुआ जब गुजरात के बैट्समैन खराब शॉट खेलकर विकेट गंवा रहे थे और डग आउट में नेहरा काफी गुस्‍से में दिख रहे थे। पारी की समाप्ति होते ही आशीष नेहरा हार्दिक पांड्या से भिड़ गए।

दोनों की बाउंड्री पर काफी तीखी बहस भी हुई। इस दौरान हार्दिक और नेहरा दोनों ही काफी तेवर में नजर आए। इसी बीच गुजरात के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने हार्दिक को चुप कराते हुए मामले को शांत करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को प्रैक्टिस के दौरान कुत्ते ने काटा

Hindi News/ Sports / Cricket News / शुभमन की सेंचुरी से खुश नहीं कोच आशीष नेहरा, हार्दिक पांड्या से भी इस बात को लेकर हुई भिड़ंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो