scriptIPL 2024: Rohit Sharma की प्राइवेट वीडियो हुई लीक, ‘हिटमैन’ ने उठाया ये कदम | ipl 2024 rohit sharma upset with ipl broadcaster said breach privacy trust between the fans and cricketers | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: Rohit Sharma की प्राइवेट वीडियो हुई लीक, ‘हिटमैन’ ने उठाया ये कदम

IPL 2024 के प्लेऑफ से बाहर होने वाली मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट से सनसनी मचा दी।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 05:25 pm

Vivek Kumar Singh

Rohit Sharma Mumbai Indians
Rohit Sharma on IPL Broadcaster: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से मुंबई इंडियंस बाहर हो चुकी है। मुंबई की पलटन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम थी। वह 14 मैचों में सिर्फ 4 जीत के साथ आखिरी स्थान पर रही। इस दौरान रोहित शर्मा टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे तो जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए। वह इस सीजन पर्पल कैप की रेस में 20 विकेट लेकर दूसरे स्थान पर हैं। इस सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन भले ही खास न रहा हो लेकिन रोहित शर्मा पूरे सीजन चर्चा का विषय बने रहे। प्लेऑफ से बाहर होने के बाद भी रोहित शर्मा छाए हुए हैं, हालांकि इस बार वजह कुछ और है।
Rohit Sharma IPL 2024
रोहित शर्मा ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसने सनसनी तो मचाई ही साथ ही खिलाड़ियों की भंग हो रही प्राइवीसी जैसे मुद्दे को भी हवा दे दी। रोहित शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसने उनके आगे के करियर को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए। रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मुकाबले से पहले अभिषेक नायर से बात करते हुए काफी कुछ कहा था। उन्होंने इस वीडियों में बताया कि इस सीजन उनका मुंबई इंडियंस के साथ आखिरी है और उन्होंने इसे मंदीर की तरह बनाया है।

KKR मैच के दौरान हुई थी प्राइवेट वीडियो लीक

इस वीडियो को आईपीएल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने ऑडियो को साथ ऑन एयर कर दिया, जिसने क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दिया। एक तो पहले से ही हार्दिक पंड्या के आने के बाद रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस छोड़ जाने की अटकले लग रही थीं लेकिन इस वीडियो ने इन अटकलों को और हवा दे दी। इसी वीडियो को लेकर रोहित शर्मा ने रविवार को ट्वीट कर स्टार स्पोर्ट्स को लताड़ लगाई।

IPL Broadcaster को लगाई लताड़

रोहित शर्मा ने कहा, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि जो भी हम ट्रेनिंग के दौरान या मैच के समय प्राइवेट में अपने दोस्तों और साथियों के साथ बात कर रहे हैं, कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। कंटेट पाने के लिए ऐसे कदम एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: Rohit Sharma की प्राइवेट वीडियो हुई लीक, ‘हिटमैन’ ने उठाया ये कदम

ट्रेंडिंग वीडियो