scriptIPL 2024: KL Rahul नहीं छोड़ेंगे LSG का साथ, टीम मालिक ने घर बुलाकर लगाया गले, वाइफ अथिया का आया रिएक्शन | ipl 2024 sanjiv goenka kl rahul misunderstanding ends lsg team owner hug captain at dinner party in delhi | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: KL Rahul नहीं छोड़ेंगे LSG का साथ, टीम मालिक ने घर बुलाकर लगाया गले, वाइफ अथिया का आया रिएक्शन

Social Media Viral Photo: सोशल मीडिया पर केएल राहुल और संजीव गोयनका की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक दूसरे से गर्जोशी के साथ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीMay 14, 2024 / 05:34 pm

Vivek Kumar Singh

KL Rahul-Sanjiv Goenka
IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में प्लेऑफ की रेस काफी तेज हो गई है। तीन स्थानों के लिए अभी भी 6 टीमें रेस में हैं, जबकि 3 टीमों का पत्ता कट चुका है। इसमें लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम भी प्लेऑफ की रेस में शामिल है लेकिन 8 मई को सनराइजर्स के साथ हुए मुकाबले के बाद कप्तान केएल राहुल और टीम के मालिक संजीन गोयनका के बीच हुई कहासुनी के बाद टीम के उत्साह पर भी असर पड़ा। हालांकि टीम के अच्छी खबर ये है कि केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं। सोमवार को उन्होंने दिल्ली के अपने घर पर एक डिनर पार्टी रखी, जहां टीम के कोच और कप्तान काफी गर्मजोशी से मिले और गले भी लगे।
KL Rahul

KL Rahul की वाइफ ने भी दिया रिएक्शन

8 मई को हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक कहा गया कि केएल राहुल को अगले सीजन लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम रिटेन नहीं करेगी तो उनके टीम के छोड़ने की खबरे भी खूब चलीं। हालांकि सोमवार को टीम के मालिक ने दिल्ली में एक पार्टी रखी और सभी खिलाड़ियों के साथ मिले। इस दौरान वह केएल राहुल के साथ काफी गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आए। जिसके बाद राहुल की वाइफ अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और लिखा, ‘तूफान के बाद की शांति’।
KL Rahul
हालांकि आज केएल राहुल ने टीम के फैंस को लेकर बात कही और उन्हें स्टेडियम में जाकर LSG को पहले ही तरह सपोर्ट करने का आग्रह किया, जिससे अंदाजा लगाया गया कि वह टीम का साथ छोड़ देंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने लखनऊ सुपरजायंट्स के फैंस के चेहरों पर मुस्कान जरूर लौटा दी होगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: KL Rahul नहीं छोड़ेंगे LSG का साथ, टीम मालिक ने घर बुलाकर लगाया गले, वाइफ अथिया का आया रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो