scriptआईपीएल नीलामी : मैक्सवेल को मिला खरीदार, आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीदा | IPL Auction 2021: Glenn Maxwell Sold to RCB For Rs 14.25 Crore | Patrika News

आईपीएल नीलामी : मैक्सवेल को मिला खरीदार, आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीदा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2021 07:38:37 pm

-पिछले आईपीएल सीजन में फ्लॉप रहे मैक्सवेलको आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीदा।-मैक्सवेल की कोलकाता नाइट राइट राइडर्स ने तीन करोड़ रुपए की बोली लगाई थी।-सीएसके 13.5 करोड़ तक मैक्सवेल को खरीदने के लिए तैयार थी।
 

galen_mexwell.jpg

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल IPL-2021) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी नीलामी में पंजाब सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (glenn maxwell) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी RCB) ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीद लिया। मैक्सवेल का बेस प्राइस दो करोड़ रुपए था।

आईपीएल नीलामी : स्मिथ को दिल्ली ने 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा

मैक्सवेल (maxwell) पर सबसे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने तीन करोड़ रुपए की बोली लगाई। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने भी फिर मैक्सवेल पर बोली लगानी शुरू कर दी और इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने छह करोड़ रुपए के साथ बोली शुरू की और फिर राजस्थान रॉयल्स (RR) भी बोली में कूद पड़े।

प्रीति की टीम का बदला नाम और लोगो, पर्स में हैं सबसे ज्यादा 53.20 करोड़, जानें कौनसी टीम खरीदेगी कितने खिलाड़ी

चेन्नई 11.50 करोड़ रुपए तक मैक्सवेल की बोली लगा चुका था। लेकिन फिर आरसबी और ज्यादा आगे बढ़े और फिर सीएसके 13.5 करोड़ तक मैक्सवेल को खरीदने के लिए तैयार हो गया था। लेकिन फिर आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ लिया।

IPL Auction 2021: आईपीएल में शाहरुख के बेटे आर्यन का डेब्यू, जूही चावला की बेटी भी आईं नजर

मैक्सवेल (maxwell) को नए सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था। भारत के टेस्ट बल्लेबाज हनुमा विहारी और सीमित ओवर बल्लेबाज केदार जाधव को कोई खरीददार नहीं मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो