scriptइरफान पठान कार में बैठकर देख रहे थे IND vs WI मैच, स्कूटर से आए 2 लोगों ने किया ये काम | Patrika News
क्रिकेट

इरफान पठान कार में बैठकर देख रहे थे IND vs WI मैच, स्कूटर से आए 2 लोगों ने किया ये काम

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे दूसरे वनडे मैच का मजा अपनी कार में मोबाइल पर बैठकर लिया। जब इरफान पठान कार में बैठकर IND vs WI का मैच देख रहे थे तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ।

Feb 09, 2022 / 05:31 pm

Prabhat sharma

irfan_pathan_enjoyed_india_vs_west_indies_2nd_odi.jpg

Irfan Pathan

India vs West Indies 2nd ODI: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी इरफान पठान टीम इंडिया के लगभग हर क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आते हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। इरफान पठान इस मैच का जमकर लुफ्त उठा रहा हैं और इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में इरफान पठान अपने नन्हे बच्चे इमरान को गोद में लेकर बैठे हैं और मोबाइल पर IND vs WI दूसरे वनडे मुकाबले का लुफ्त उठाते हुए दिख रहे हैं।
इरफान पठान मजे से मैच का लुफ्त उठा रहे होते हैं और उनकी कार ट्रॉफिक में रुकी हुई होती है। इस बीच इरफान पठान की नजर अपने कार के बाहर जाती है जहां पर स्कूटर पर बैठे दो शख्स इरफान के मोबाइल पर बाहर से ही मैच का मजा उठाते हुए नजर आते हैं। इरफान पठान की नजर जब स्कूटर पर बैठे उन दोनों शख्स पर जाती है तो वो हंस पड़ते हैं।
irfan_new.jpg

इरफान पठान हंसकर उन दोनों शख्स को थंब्स अप दिखाते हैं। वहीं इसके बाद स्कूटर में बैठे वो दोनों व्यक्ति भी इरफान के थंब्स अप का जवाब देते हैं। इरफान अपनी हंसी नहीं रोक पाते और अपने चेहरे से मास्क निकालकर एक बार फिर उन दोनों को थंब्स अप करते हैं। इरफान को देखकर उन दोनों व्यक्तियों के चेहरे पर खुशी देखने लायक लगती है।
इरफान पठान द्वारा शेयर किए गए इस VIDEO को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इरफान पठान ने उसके कैप्शन में लिखा, ‘पड़ोसी का टीवी वन लव।’ इरफान पठान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही उसपर कमेंट भी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

‘इस बंदे को किसी बात की चिंता नहीं होती क्या?’, ऋषभ पंत हुए ट्रोल

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 64 रनों की पारी खेली वहीं केएल राहुल ने 49 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए ओडेन स्मिथ और अलजारी जोसेफ ने 2-2 विकेट लिए।
यह भी पढ़ें

RCB ने टूटी ओमनी वैन में मुझे एयरपोर्ट भेजा था

Home / Sports / Cricket News / इरफान पठान कार में बैठकर देख रहे थे IND vs WI मैच, स्कूटर से आए 2 लोगों ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो