script5 क्रिकेटर जिन्होंने बड़ी उम्र की महिला से की शादी, 2 का हुआ तलाक | Patrika News

5 क्रिकेटर जिन्होंने बड़ी उम्र की महिला से की शादी, 2 का हुआ तलाक

Published: Jan 13, 2022 11:51:58 am

Submitted by:

Prabhat sharma

इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे 5 उन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में जिन्होंने उम्र की सीमा को ना मानते है खुद से कई साल बड़ी महिला से शादी की हुई है। इस लिस्ट में कई दिग्गज क्रिकेटरों का नाम शामिल है जिसमें कुछ की शादी चल सकी वहीं ज्यादातर अपनी शादी में संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

jasprit_bumrah_to_sachin_tendulkar_5_cricketers_who_married_older.jpg

5 cricketers who married older woman

भारत में क्रिकेटर्स भगवान की तरह पूजे जाते हैं। फैंस के मन में क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम सवाल रहते हैं। वैसे तो ज्यादातर क्रिकेटर्स की लाइफ खुली किताब की ही तरह होती है लेकिन, इस खुली किताब के कुछ ऐसे पन्ने भी होते हैं जिनपर फैंस की नजर नहीं जाती है। कहावत है कि प्यार उम्र, सीमा जाति के बंधन से परे है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 5 भारतीय क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ के बारे में जिन्होंने अपने से उम्र में बड़ी महिला के साथ शादी की हुई है। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से लेकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) तक का नाम शामिल है।
सचिन तेंदुलकर: महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने शानदार खेल से करोड़ों भारतीयों को अपना दीवाना बनाया है। सचिन क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन उनके स्टारडम में तनिक भी कमी नहीं आई है। सचिन तेंदुलकर की पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। सचिन तेंदुलकर का दिल अपने से 6 साल बड़ी अंजली पर आया था। बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया और दोनों ही इस शादी से बेहद खुश हैं।

sachin_tendulkar.jpg

शिखर धवन: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने से 10 साल बड़ी लड़की आयशा मुखर्जी से शादी की हुई है। दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी बाद में उन्होंने शादी करने का फैसला किया। आयशा मुखर्जी शिखर धवन से 10 साल बड़ी तो थी हैं इसके अलावा वह तलाकशुदा भी थीं। हालांकि, शिखर धवन की यह शादी लंबे वक्त तक ना चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया।
shikhar_and_ayesha.jpg

जसप्रीत बुमराह: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह उम्र में संजना गणेशन से 2 साल छोटे हैं। जसप्रीत बुमराह 28 साल के तो संजना 30 साल की हैं।
यह भी पढ़ें

5 खिलाड़ी जिन्होंने दोस्त की पत्नी या मां से बनाया रिश्ता, पीठ में घोंपा छुरा



sanjana_and_bumrah.jpg

मोहम्मद शमी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने से 10 साल बड़ी हसीन जहां के साथ शादी करने का फैसला किया था। हसीन जहां केकेआर टीम में चीयर लीडर थीं। हालांकि, मोहम्मद शमी का यह फैसला उनकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल में से एक साबित हुआ और हसीन जहां संग हुआ उनका तनाव पूरी दुनिया ने देखा।
shami_and_hasin.jpg

मोहम्मद अजहरूद्दीन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद अजहरूद्दीन का दिल भी अपने से 3 साल बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर आया था। संगीता बिजलानी से शादी करने से पहले अजहर पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि, संगीता बिजलानी संग भी उनकी शादी ज्यादा दिनों तक ना टिक सकी और दोनों ने तलाक ले लिया।
azhar_and_sangeeta.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो