मोहम्मद आसिफ ने शोएब अख्तर को 2007 में हुए झगड़े पर चुप रहने की दी सलाह

वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि शोएब अख्तर ने मोहम्मद आसिफ पर बल्ले से हमला कर दिया। बाद में ये रिपोर्ट्स सही साबित हुईं। इसके बाद शोएब अख्तर को वर्ल्ड कप से वापस बुला लिया गया था।

By: Mahendra Yadav

Updated: 22 May 2021, 01:13 PM IST

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और मोहम्मद आसिफ के बीच हुआ पुराना झगड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इन दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान किसी बात पर झगड़ा हो गया था। उनका विवाद काफी समय तक सुर्खियों में रहा था। वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि शोएब अख्तर ने मोहम्मद आसिफ पर बल्ले से हमला कर दिया। बाद में ये रिपोर्ट्स सही साबित हुईं। इसके बाद शोएब अख्तर को वर्ल्ड कप से वापस बुला लिया गया था। अब मोहम्मद आसिफ ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह इस किस्से को बार—बार सुनकर थक गए हैं और उन्होंने शोएब अख्तर से भी कहा कि वे अब घटना जिक्र न करें।

शोएब अख्तर ने 13 साल तक इस बारे में कई बयान दिए
हाल ही मोहम्मद आसिफ ने पाक मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि शोएब अख्तर के साथ ड्रेसिंग रूम में जो भी हुआ, उसका जिक्र शोएब अख्तर ने 13 सालों तक किया। इसको लेकर उन्होंने कई बार बयान दिए। मोहम्मद आसिफ का कहना है कि वे अब इस बारे में सुन—सुनकर थक गए हैं। साथ ही आसिफ ने कहा कि उन्होंने अख्तर को कहा कि अब इस घटना का जिक्र न किया जाए। यह इतिहास हो चुका है और अब इससे आगे बढ़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें— आर्थिक तंगी से जूझ रहा वेस्टइंडीज का यह पूर्व तेज गेंदबाज, भारतीय क्रिकेटर आर. अश्विन ने की लोगों से मदद की अपील

shahid_afridi.png

अख्तर को वास्तविकता का अंदाजा नहीं
साथ ही मोहम्मद आसिफ ने कहा कि अब यह बात बहुत पुरानी हो चुकी है और हर इंटरव्यू में इस घटना के बारे में बात करने से अच्छा है कि कोई समझदारी भरी बात करो। आसिफ ने कहा कि शोएब अख्तर बड़े—बड़े सपने देखते हैं। उन्होंने कहा कि अख्तर कभी पाकिस्तान का चीफ सेलेक्टर बनने का सपना देखने लगते हैं तो अगले दिन पाकिस्तान का हेड कोच बनना चाहते हैं। उन्हें वास्तविकता का अंदाजा होना चाहिए।

यह भी पढ़ें— युजवेन्द्र चहल ने बताया आखिर क्यों टूट गई उनकी और कुलदीप यादव की जोड़ी

शाहिद अफरीदी ने किया था जिक्र
कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने भी इस घटना का जिक्र किया था। अफरीदी ने बताया कि शोएब अख्तर ने साथी खिलाड़ी मोहम्मद आसिफ पर ड्रेसिंग रूप में बल्ले से हमला कर दिया था। उन्होंने बताया था कि आसिफ ने एक मजाक में उनका साथ दिया था, जिससे अख्तर ने अपना आपा खो दिया।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned