आईपीएल-13 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप पर रबाडा का कब्जा

आईपीएल-13 (IPL 13) के 22वें मैच के समापन के बाद ऑरेंज कैप (Orange Cap) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के पास ही है और पर्पल कैप भी दिल्ली कैपिटल्स के कैगिसो (Delhi Capitals) रबाडा (Kagiso Rabada) के पास है....

By: भूप सिंह

Published: 09 Oct 2020, 05:13 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल-13 (IPL 13) के 22वें मैच के समापन के बाद ऑरेंज कैप (Orange Cap) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के पास ही है और पर्पल कैप भी दिल्ली कैपिटल्स के कैगिसो (Delhi Capitals) रबाडा (Kagiso Rabada) के पास है। आईपीएल में गुरुवार को सनाइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में खेले गए मैच में 69 रनों से हरा दिया।

IPL 2020: सहवाग के निशाने पर आए धोनी, चेन्नई के बल्लेबाजों को लगाई जोरदार लताड़

राहुल हालांकि इस मैच में सिर्फ 11 रन ही बना पाए, लेकिन वह दूसरे स्थान पर काबिज फाफ डु प्लेसिस से अंतर बढ़ाने में कारगर रहे। राहुल के अब छह मैचों में 313 रन हो गए हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर चेन्नई के फाफ हैं जिनके नाम छह मैचों में 299 रन हैं। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 281 रन बनाकर तीसरे स्थान पर हैं।

RR vs DC Match Prediction: इन दो खिलाड़ियों का चला बल्ला, तो यह टीम जीतेगी आज का मैच!

गेंदबाजों में रबाडा पांच मैचों में 12 विकेट लेकर पहले स्थान पर बने हुए हैं। दूसरे और तीसरे स्थान पर मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट हैं। बुमराह के नाम 11 विकेट हैं और ट्रेंट बोल्ट के नाम 10 विकेट हैं। अंक तालिका में मुंबई इंडियंस पहले स्थान पर काबिज है। उसेक छह मैचों में आठ अंक हैं। दिल्ली दूसरे स्थान पर है। तीसरे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद है।

ipl 2020
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned