scriptलाइव शो में शाहिद अफरीदी पर भड़के अहमद शहजाद, बोले – खेलने नहीं देते, रन कहा बनाऊ घर में? | Pakitan Ahmad shehzad got angry at shahid afridi on live TV show | Patrika News
क्रिकेट

लाइव शो में शाहिद अफरीदी पर भड़के अहमद शहजाद, बोले – खेलने नहीं देते, रन कहा बनाऊ घर में?

पाकिस्तान न्यूज़ चैनल समा के एक शो पर शहजाद शाहिद अफरीदी पर नाराज़ हो गए और उन्हें खरी खोटी सुना दी। शहजाद ने कहा कि मैं रन बनाना चाहता था, आप अपनी जिंदगी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एन्जॉय करिए, अल्लाह ने आपको अच्छी जिंदगी दी है। लेकिन इस बात से इनकार मत कीजिए कि मुझे परफॉर्म करने के लिए प्लैटफॉर्म नहीं मिला।

Jul 27, 2022 / 03:32 pm

Siddharth Rai

afridi

अहमद शहजाद टीवी चैनल पर शाहिद अफरीदी से नाराज़ हो गए

पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद पिछले कुछ समय से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शहजाद लंबे समय से टीम से बाहर हैं। आखिरी बार 2019 में उन्होंने पाकिस्तान के लिए टी20 मैच खेला था। वहीं वे 2017 के बाद से टेस्ट और वनडे मैच नहीं खेले हैं। इसी बीच शहजाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर उन्हें मौका नहीं देने के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने पूर्व कोच और दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप है। इतना ही नहीं मंगलवार को एक लाइव टीवी शो के दौरान शहजाद पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पर भड़क उठे।

पाकिस्तान न्यूज़ चैनल समा के एक शो पर शहजाद शाहिद अफरीदी पर नाराज़ हो गए और उन्हें खरी खोटी सुना दी। दरअसल शो के दौरान अफरीदी ने कहा कि शहजाद को निशाना उनकी वजह से बनाया गया। अफरीदी ने कहा, ‘मैंने उसको काफी बैक किया था, मैंने उसे कई मौके दिए थे, जो उसके लिए नेगेटिव चला गया, जब मैंने कप्तानी छोड़ी तब। मुझे लगता है कि लोगों ने ऐसा सोचा था कि शहजाद मेरा फेवरेट है। मैंने उसका साथ इसलिए दिया था क्योंकि मुझे उसके जितना अच्छा ओपनर पाकिस्तान में नहीं मिल रहा था। वह अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा था। हां, वह सभी मैचों में परफॉर्म नहीं कर पाया लेकिन उसको मेरी वजह से निशाना बनाया गया।’

यह भी पढ़ें

वेस्टइडीज़ दौरे से भी बाहर हुए केएल राहुल, हेल्थ को लेकर मेडिकल टीम ने कही ये बात

इस पर शहजाद ने कहा, ‘शाहिद भाई, सुनिए, मुझे नहीं पता कि आपने ऐसा क्यों कहा। आप मेरे लिए बड़े भाई जैसे रहे हैं, आप मुझसे कुछ भी कह सकते हैं। लेकिन कई बार बातें बुरी लग जाती हैं।’ अफरीदी ने बीच में शहजाद को रोककर कहा कि वह चाहते थे कि शहजाद रन बनाएं।


इसपर शहजाद भड़ गए और कहा, ‘मैं रन बनाना चाहता था, आप अपनी जिंदगी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एन्जॉय करिए, अल्लाह ने आपको अच्छी जिंदगी दी है। लेकिन इस बात से इनकार मत कीजिए कि मुझे परफॉर्म करने के लिए प्लैटफॉर्म नहीं मिला।’

यह भी पढ़ें

सौरव गांगुली हो सकते हैं ICC के नए चेयरमैन, नवंबर में होंगे चुनाव

सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘मैं आपसे पूछता हूं कि जब मुझे पीएसएल की कोई टीम चुनना चाहती थी तो कौन उन्हें रोकता था। आप बताइये मैं कहां रन बनाता अपने घर में?’ इससे पहले पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा उन्हें ‘फ्रस्ट्रेटिड’ कह चुके हैं। राजा ने कहा था कि यह खिलाड़ी बस अपनी फ्रस्ट्रेशन निकाल रहा है।

बता दें शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट मैचों में 40.91 की औसत से 982 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन शतक और चार अर्धशतक लगाए। शहजाद के नाम पर 81 वनडे इंटरनेशनल में 32.56 की औसत से 2605 रन दर्ज हैं, जिसमें छह शतक और 14 अर्धशतक दर्ज हैं। टी20 इंटरनेशनल की बात करें तो शहजाद ने 59 मुकाबलों में 25.80 की औसत से 1471 रन बनाए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / लाइव शो में शाहिद अफरीदी पर भड़के अहमद शहजाद, बोले – खेलने नहीं देते, रन कहा बनाऊ घर में?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो