scriptrajat patidar to debut shares emotions with bcci india vs england 2nd test watch video | सरफराज खान या रजत पाटीदार... कौन खेलेगा दूसरा टेस्ट, BCCI ने दिया ये संकेत | Patrika News

सरफराज खान या रजत पाटीदार... कौन खेलेगा दूसरा टेस्ट, BCCI ने दिया ये संकेत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2024 02:28:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs ENG: इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सरीज का पहला मुकाबला गंवाने के भारतीय टीम की प्‍लेइंग इलेवन को लेकर पेंच फंसा हुआ है। सभी के मन में यही सवाल है कि सरफराज खान और रजत पाटीदार में से दूसरे टेस्‍ट में कौन टेस्‍ट डेब्‍यू करेगा। बीसीसीआई ने दिए ये संकेत।

rajat_patidar_sarfaraz_khan.jpg
IND vs ENG: इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सरीज का पहला मुकाबला गंवाने के भारतीय टीम की प्‍लेइंग इलेवन को लेकर पेंच फंसा हुआ है। सभी के मन में यही सवाल है कि सरफराज खान और रजत पाटीदार में से दूसरे टेस्‍ट में कौन टेस्‍ट डेब्‍यू करेगा। सरफराज खान की किस्‍मत का बंद ताला खुलेगा या फिर रजत पाटीदार पर भरोसा जताया जाएगा। रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने इस संबंध में अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। वहीं, बीसीसीआई ने रजत पाटीदार का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीम इंडिया में वापसी और अपनी तैयारी के बारे में बता रहे हैं। रजत पाटीदार के फैंस इसे उनके दूसरे टेस्‍ट में जगह मिलने के संकेत के तौर पर देख रहे हैं।

बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में युवा बल्‍लेबाज रजत पाटीदार शुरुआत में अपनी चोट पर बात करते हुए कह रहे हैं कि इंजरी के बाद वापसी करना हमेशा ही मुश्किल भरा होता है, लेकिन इस चीज पर आपका ज्यादा वश नहीं चलता है। बता दें कि मध्य प्रदेश के बल्‍लेबाज रजत पाटीदार को विराट कोहली की जगह पहले दो टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है।

'द्रविड़ सर से काफी कुछ सीख रहा हूं'

रजत ने कहा कि मैं राहुल द्रविड़ सर से बहुत कुछ सीख रहा हूं। मैं एक-दो सीरीज पहले भी टीम के साथ ही था, तब भी ऐसी ही बात हो रही थी। इसलिए अभी सब नॉर्मल था। सब रोहित भाई से इतनी बात नहीं होती थी, लेकिन नेट्स के दौरान बातें होती थीं। वे हमसे अपनी चीजें शेयर करते थे। इससे कॉन्फीडेंस लेवल बढ़ा है।

यह भी पढ़ें

शोएब मलिक यू टर्न के लिए तैयार, सोशल मीडिया पर पहली बार छलका दर्द


'शुरुआत से अटैक करना मेरी आदत में शुमार'

रजत ने नेट्स में स्वीप शॉट का काफी अभ्‍यास किया है। उन्‍होंने अपनी बल्‍लेबाजी को लेकर कहा कि मैं शुरुआत से ही अटैकिंग बैटिंग करता रहा हूं। अब ये मेरी आदत में शामिल हो गया है। अब सिर्फ आपकी तैयारी पर निर्भर है। हालांकि कुछ तैयारी विपक्षी गेंदबाजी पर भी निर्भर है। वैसे हमारी टीम में रोहित भैया हैं, उनको देख काफी काम आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, चोट के चलते बाहर हुआ मैच विनर

ट्रेंडिंग वीडियो