scriptRanbir Kapoor can be seen in Yuvraj Singh's biopic | युवराज सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर! यूवी ने खुद बताया फिल्म का प्लान | Patrika News

युवराज सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर! यूवी ने खुद बताया फिल्म का प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2024 09:22:18 am

Submitted by:

lokesh verma

Yuvraj Singh Biopic: एमएस धोनी की तरह ही फैंस को कुछ समय बाद सिक्‍सर युवराज सिंह की बायोपिक देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं इस फिल्‍म में यूवी की भूमिका रणबीर कपूर निभा सकते हैं। इसका खुलासा खुद युवराज सिंह ने किया है।

yuvraj_singh_ranbir_kapur.jpg
Yuvraj Singh Biopic: 2007 के वर्ल्‍ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ छह गेंदों में लगातार छह सिक्‍स जड़ने वाले युवराज सिंह ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। उन्‍होंने अपने क्रिकेट करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वह जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहे थे। युवराज ने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझते हुए मौत को हरा दिया था। इसके बाद क्रिकेट में शानदार वापसी की और अपने वनडे करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारी भी खेली। अब उनके जीवन पर एक बायोपिक बनने वाली है। जब इसको लेकर उनसे सवाल किया गया कि वह अपने किरदार के रूप में कौन से अभिनेता को देखना चाहेंगे तो उन्‍होंने रणबीर कपूर को एकदम फिट बताया।

युवराज सिंह से सवाल किया गया कि आप अपने जीवन पर बनने वाली बायोपिक में अपनी जगह कौन से अभिनेता को देखना चाहेंगे? युवराज सिंह ने इस पर कहा कि रणबीर कपूर की एनिमल देखने के बाद मुझे लगता है कि मेरी बायोपिक में मेरी भूमिका निभाने के लिए रणवीर कपूर एकदम सही रहेंगे। हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि इस आखिरी फैसला निर्देशक का होगा। यूवी ने बताया कि हम निश्चित तौर पर इस पर काम कर रहे हैं और जल्‍द ही कुछ अच्छी खबर आएगी।

धोनी की तरह हिट होने की उम्‍मीद

बता दें कि एमएस धोनी की बायोपिक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उम्‍मीद की जा रही है कि युवराज सिंह की बायोपिक भी दर्शकों को उतनी ही पसंद आएगी। अब देखने वाली बात ये है कि इस फिल्‍म पर काम कब शुरू होता है और ये बड़े पर्दे पर कब आती है?

संजय दत्‍त की बायोपिक भी कर चुके हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की बात करें तो उन्‍होंने एनिमल में शानदार किरदार निभाया है। इस फिल्‍म के साथ उनके इस किरदार को काफी सराहा गया है। रणबीर कपूर अगर युवराज सिंह की भूमिका निभाते हैं तो यह दूसरी बार होगा। इससे पहले वह अभिनेता संजय दत्‍त की बायोपिक भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

धोनी समेत इन क्रिकेटरों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, देखें पूरी लिस्‍ट

ट्रेंडिंग वीडियो