script

RCB vs KKR : डिविलियर्स ने की कोलकाता के गेंदबाजों की धुनाई, कोहली ने कही ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2020 09:00:01 am

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स (AB De Villiers) ने कहा है कि वह अपनी मैच जिताऊ पारी से खुश और हैरान हैं….

ab_de_vilers.jpg

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के (Kolkata Knight Riders) खिलाफ सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शानदार पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स (AB De Villiers) ने कहा है कि वह अपनी मैच जिताऊ पारी से खुश और हैरान हैं।

IPL 2020: शारजाह में KKR की करारी हार, RCB ने 82 रनों से दी शिकस्त

डिविलियर्स (De Villiers) ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली और टीम को 194 का स्कोर दिया। कोलकाता इस मजबूत लक्ष्य के सामने नौ विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी। डिविलियर्स को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। डिविलियर्स ने कहा, ‘मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं सिर्फ यही कह सकता हूं। मैं पिछले मैच में खाता भी नहीं खोल पाया था। मैं खुश हूं कि मैं अपना योगदान दे सका। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने आप से ही हैरान हूं।

उन्होंने कहा,’हम 140-160 के स्कोर के आसपास जा रहे थे। मैंने सोचा 160-165 का स्कोर अच्छा रहेगा, लेकिन मैं हैरान था कि हम 195 तक पहुंच गए। मैं काफी मेहनत कर रहा हूं, ताकि मैं तैयार रह सकूं। मैं वहां सर्वश्रेष्ठ रहना चाहता हूं।

SRH vs RR, IPL 2020: तेवतिया-पराग की ‘सुनामी’ में बही SRH, ताबड़तोड़ पारी से जिताया

कोहली ने बांधें तारीफों के पुल
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपने साथी अब्राहम डिविलियर्स की जमकर तारीफ की है और इसकी वजह है दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज द्वारा सोमवार को खेली गई नाबाद 73 रनों की पारी, जिसके दम पर बेंगलोर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 194 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल रही। कोहली इस मैच में संघर्ष कर रहे थे, लेकिन डिविलियर्स ने लगातार तेजी से रन बनाए। दोनों ने 100 रनों की साझेदारी की।

टीम की जीत को लेकर कोहली ने कहा, ‘एक मजबूत टीम के सामने यह शानदार जीत है। एक व्यस्त सप्ताह में जाने से पहले यह काफी अहम थी। क्रिस मौरिस के आने से टीम की गेंदबाजी मजबूत हो गई है। हम टोटल से बेहद खुश थे।’

ट्रेंडिंग वीडियो