scriptSussex vs Surrey: रॉयल लंदन कप 2022 में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा दूसरा तूफानी शतक | Sussex vs Surrey cheteshwar pujara hit consecutive century in royal london one day cup 2022 | Patrika News
क्रिकेट

Sussex vs Surrey: रॉयल लंदन कप 2022 में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा दूसरा तूफानी शतक

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की गजब की फॉर्म जारी है। उन्होंने रॉयल लंदन कप में ससेक्स की तरफ से खेलते हुए सरे के खिलाफ, इस टूर्नामेंट में दूसरा तूफानी शतक जड़ दिया है। पुजारा ने चौकों और सिक्स की मदद से ही 100 से ज्यादा रन बना दिए।

Aug 14, 2022 / 09:39 pm

Mohit Kumar

Cheteshwar Pujara

Cheteshwar Pujara

Sussex vs Surrey: राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर साबित कर दिया है। कि वह ना सिर्फ वह एक शानदार बल्लेबाज हैं बल्कि क्रीज पर टिक कर भी खेल सकते हैं। हालिया वाक्या उनके द्वारा रॉयल लंदन कप 2022 में शतक को लेकर है। इस शतक के बाद चेतेश्वर पुजारा सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। बता दें कि रॉयल लंदन कप में चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की तरफ से खेल रहे हैं और आज हुए मैच में उन्होंने सरे के खिलाफ 131 दिनों में 174 रनों की शानदार पारी खेली है। बता दें कि यह उनका इस टूर्नामेंट में दूसरा लगातार शतक है। इससे पहले भी उन्होंने वारविकशायर के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा था
चौकों और सिक्स से जड़ दिया शतक

रॉयल लंदन कप 2022 में चेतेश्वर पुजारा ने आज अपने लिस्ट करियर की सबसे बेहतरीन पारी खेली है। सरे के खिलाफ पुजारा ने 131 गेंदों में 174 रन बनाए, अपनी इस पारी के दौरान 20 चौके और पांच सिक्स भी लगाए। यानी कि 110 रन उन्होंने मात्र बाउंड्री की मदद से बनाए। इस पारी की बदौलत ही ससेक्स 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 378 रन बना पाई। मैच में ससेक्स की तरफ से पुजारा के अलावा टॉम क्लार्क ने भी 104 रनों की शानदार पारी खेली।

यह भी पढ़ें

‘सिर्फ इस तरीके से भारत पाकिस्तान को एशिया कप में हरा सकता है’

https://twitter.com/ImTanujSingh/status/1558811587816722432?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि चेतेश्वर पुजारा रॉयल लंदन कप में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आज खेली गई पारी से पहले भी वह वारविकशायर के खिलाफ 79 गेंदों में 107 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेल चुके हैं। साथ ही पुजारा ने 1 ओवर में 35 रन भी बनाए थे। हालांकि इस बेहतरीन पारी के बाद भी चेतेश्वर पुजारा की टीम ससेक्स को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

Top 5 बल्लेबाज जिन्होंने एशिया कप में बनाए सबसे ज्यादा रन

Home / Sports / Cricket News / Sussex vs Surrey: रॉयल लंदन कप 2022 में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा दूसरा तूफानी शतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो