scriptT20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने भारतीय टीम को सतर्क रहने की दी धमकी | Patrika News

T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने भारतीय टीम को सतर्क रहने की दी धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2022 08:21:22 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार है। पिछले साल भारत को हार का सामना करना पड़ा। खैर इस मैच से पहले पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय टीम को चेतानवी दे दी है।

T20 WC

T20 WC

पिछले साल यूएई में टी-20 वर्ल्ड कप खेला गया था। भारतीय टीम को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था। इस साल अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप होगा। भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ मेलबर्न में होगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें अपनी तैयारी कर रही है। भारत की साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज चल रही है। वहीं पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच भी 7 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। भारत इस बार पाकिस्तान से बदला लेना चाहेगा। पाकिस्तान की गेंदबाजी इस बार भी तगड़ी नजर आ रही है। भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है कि जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए है। खैर मैच से पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने टीम इंडिया को चेतावनी दे दी है।

पाकिस्तानी गेंदबाज का बयान

हारिस रऊफ ने बड़ा बयान देते हुए कहा, मैं इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा और भारतीय बल्लेबाजों को मुझे खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। मुझे अच्छा लग रहा है कि मैच मेलबर्न में हो रहा है। ये मेरे लिए घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स से खेलता हूं। मुझे वहां के बारे में सब पता है। मैंने अभी से अपनी रणनीति तैयार कर ली है। मुझे पता है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला बहुत ही शानदार होगा। एशिया कप में भी भारत और पाकिस्तान के बीच दो मुकाबले हुए थे। पहले मैच में भारत ने बाजी मारी थी लेकिन सुपर-4 में पाकिस्तान को जीत मिली थी। इस वजह से भारत एशिया कप से बाहर हो गया था। श्रीलंका ने पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में हराया था।

यह भी पढ़ें

2 भारतीय खिलाड़ी जिनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता!



पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी शानदार

हारिस रऊफ बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं। मेलबर्न के पिच पर किस तरह बॉल करानी है वो अच्छे से उनको आता है। भारतीय टीम को बात को ध्यान में रखना होगा। पाकिस्तानी की गेंदबाजी बहुत ही शानदार है। भारतीय बल्लेबाजों को संभलकर खेलना होगा। इस बात को शाहीन अफरीदी भी पाकिस्तानी टीम में होंगे। वहीं जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से भारतीय टीम की गेंदबाजी थोड़ा कमजोर हो गई है। भारतीय बल्लेबाजों के ऊपर अब पूरी जिम्मेदारी होगी।

यह भी पढ़ें

बुमराह के बाहर होने से T20 World Cup में होंगे 3 नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो