scriptद हिटमैन बयां करेगी रोहित शर्मा की 2007 से अब तक की कहानी | 'The Hitman' traces Rohit Sharma's steady rise from 2007 | Patrika News
क्रिकेट

द हिटमैन बयां करेगी रोहित शर्मा की 2007 से अब तक की कहानी

रोहित (Rohit Sharma) की योग्यता पर से ध्यान नहीं भटका सकते जो 2007 में वनडे और 2013 में टेस्ट पदार्पण के बाद लगातार आगे बढ़ रहे हैं। उनके इस सफर को खेल पत्रकार विजय लोकापल्ली और जी. कृष्णनन द्वारा द हिटमैन- द रोहित शर्मा स्टोरी में बताया जाएगा…..

नई दिल्लीNov 07, 2020 / 12:05 am

भूप सिंह

rohit_sharma.jpg

 

नई दिल्ली। भारत की सीमित ओवरों (T20) की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल ही में गलत कारणों से चर्चा में थे। चयनकर्ताओं ने चोट के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई दौरे (australia Tour) पर भारतीय टीम में नहीं चुना लेकिन रोहित मुंबई इंडियंस (Rohit, Mumbai Indians) की तरफ से आईपीएल (IPL) के आखिरी दो मैचों में खेले। इसके बाद कई सवाल उठे थे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि रोहित और एक अन्य चोटिल खिलाड़ी ईशांत शर्मा अगर फिट रहते हैं तो आस्ट्रेलिया के लिए बाद में उड़ान भर सकते हैं।

SRH vs RCB: हैदराबाद ने बेंगलोर को हरा क्वालीफायर-2 में बनाई जगह

यह सभी विवाद हालांकि रोहित की योग्यता पर से ध्यान नहीं भटका सकते जो 2007 में वनडे और 2013 में टेस्ट पदार्पण के बाद लगातार आगे बढ़ रहे हैं। उनके इस सफर को खेल पत्रकार विजय लोकापल्ली और जी. कृष्णनन द्वारा द हिटमैन- द रोहित शर्मा स्टोरी में बताया जाएगा।

SRH vs RCB: Royal Challengers Bangalore ने हैदराबाद को दिया 132 रनों का टारगेट

पब्लिशर ने एक बयान में कहा, यह उनके सफर की कहानी है। जिस मेहनत से जिस आत्मविश्वास से उन्होंने अपनी जगह टीम में पक्की की। उनके अंदर बड़ी पारियां खेलने का दम है। उनकी आक्रामकता और सर्तकता का मिश्रण शानदार है। उनके शानदार शॉट्स क्रिकेट मैदान पर नयापन लेकर आते हैं।

Home / Sports / Cricket News / द हिटमैन बयां करेगी रोहित शर्मा की 2007 से अब तक की कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो