scriptvirat kohli always loses in fifa video game against me reveals shubman | शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली | Patrika News

शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली

भमन गिल के लिए इंग्लैंड दौरा और सीरीज काफी अहम साबित हो सकती है। हालांकि शुभगन गिल फिलहाल खराब फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली को लेकर बात की।

नई दिल्ली

Updated: May 14, 2021 10:47:32 am

ऑस्ट्रेलिया क खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के शुभमन गिल इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल हैं। बता दें कि इंग्लैंड में टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिन का फाइनल खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी होगी। शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट का चमकता सितारा कहा जा रहा है। वहीं शुभमन गिल के लिए यह इंग्लैंड दौरा और सीरीज काफी अहम साबित हो सकती है। हालांकि शुभगन गिल फिलहाल खराब फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि विराट उनसे एक चीज में हमेशा हार जाते हैं।
shubhman_gill_and_virat_kohli.png
विराट को सिखाना चाहते हैं ये गेम
शुभमन गिल ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वे विराट कोहली को वीडियो गेम में फीफा सिखना चाहते हैं। साथ ही गिल ने यह भी बताया कि विराट कोहली उनसे फीफा में हमेशा हार जाते हैं। इंटरव्यू में शुभगन गिल से पूछा गया कि वो कौन सी चीज है जो वे विराट कोहली को सिखाना चाहते हैं। इसके जवाब में गिल ने कहा कि वे विराट को सिर्फ एक चीज सिखाना चाहते हैं और वह है फीफा वीडियो गेम। बता दें विराट कोहली को वीडियो गेम का काफी शौक है, वो अक्सर खाली समय में वीडियो गेम खेलते हैं।
यह भी पढ़ें— भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को भी तोहफे में मिल गई नई थार, फोेटो शेयर आनंद महिंद्रा को कहा शुक्रिया

shubhman_gill_.pngविराट कोहली से होती है तुलना
बता दें कि शुभमन गिल ने पिछले वर्ष ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्‍ट डेब्‍यू किया था। पहली पारी में शुभमन गिल कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। बाद में नाबाद 35, 45, 50 और 91 रन की पारियां खेली। वहीं आक्रामक शॉट्स खेलने की क्षमता के कारण शुभमन की तुलना विराट कोहली से की जाती है। गिल का कहना है कि उन्होंने कई मौकों पर विराट कोहली से कई चीजें सीखीं हैं।
यह भी पढ़ें— विराट कोहली ने बेटी वामिका को लेकर की बात, बताया- तीन महीने में उनके जीवन में क्या-क्या बदल गया

कुछ समय से खराब फॉर्म में है शुभमन गिल
बता दें शुभमन गिल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वहीं आईपीएल 2021 में भी शुभमन कोई कमाल नहीं दिखा पाए। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शुभमन ने 7 पारियों में मात्र 119 रन बनाए थे। वहीं आईपीएल 2021 की बात करें तो शुभमन ने 7 मैचों में सिर्फ 132 रन ही बनाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीशॉपिंग मॉल्स को नहीं है पार्किंग वसूलने का अधिकार, कोर्ट ने बताई वजहPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPost office के पिन कोड से तैयार किया फॉर्मूला, आसान हुई कैमिस्ट्री की पढ़ाईMP Board; कक्षा 10वीं और 12वीं की प्री बोर्ड परीक्षा कल से
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.