scriptविराट कोहली ने इंटरनेशनल डेब्यू के 14 साल पूरे होने पर भावुक पोस्ट शेयर कर दिया संदेश | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली ने इंटरनेशनल डेब्यू के 14 साल पूरे होने पर भावुक पोस्ट शेयर कर दिया संदेश

विराट कोहली ने एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इंटरनेशनल डेब्यू के 14 साल पूरे होने पर विराट कोहली ने ये पोस्ट डाला है। काफी इमोशनल इस दौरान कोहली नजर आए। उन्होंने फैंस के साथ कुछ खास मोमेंट्स शेयर किए। जानिए कोहली ने क्या खास बात कही।

नई दिल्लीAug 18, 2022 / 06:35 pm

Joshi Pankaj

virat kohli shares moments his career 14 years international career

विराट ने किया भावुक पोस्ट

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को इंटरनेशनल में डेब्यू करते हुए 14 साल पूरे हो गए हैं। कोहली ने आज ही के दिन साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। कोहली अपने पहले वनडे मुकाबले में 18 ही रन बना पाए थे। इसके बाद से कोहली ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कोहली मौजूदा दौर के अब सबसे बड़ा खिलाड़ी बन चुके हैं। उन्होंने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। खैर इंटरनेशनल क्रिकेट में 14 साल पूरे होने पर विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया। विराट थोड़ा भावुक इसमें नजर आए। आप भी अगर विराट की इस पोस्ट को देखेंगे तो आप भी इमोशनल हो सकते हैं। 


विराट कोहली ने डाला खास पोस्ट

कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार रील साझा की। इसमें उनके करियर के कुछ बेहतरीन पल दिखाए गए है। उन्होंने इस पोस्ट पर लिखा, 14 साल पहले यह सब शुरू हुआ और यह एक सम्मान की बात हैं। विराट कोहली की इस रील में कुछ पल ऐसे हैं जिन्हें फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं। इसमें साल 2011 वर्ल्ड कप का विनिंग मोमेंट भी है। जिसमें विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

वनडे में बतौर ओपनर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 भारतीय बल्लेबाज

https://twitter.com/joshiji03707275/status/1560248336136884224?ref_src=twsrc%5Etfw


कोहली का टीम इंडिया के लिए जबरदस्त करियर

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछले तीन से वो एक भी शतक नहीं लगा पाए है। अब उनकी टीम में जगह भी खतरे में पड़ गई है। कई दिग्गज उनकी फॉर्म पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हालांकि अपने करियर में कोहली ने ढेरों कीर्तिमानों को छुआ है। कोहली के नाम कुछ ऐसे रिकॉर्ड हैं जिन्हें तोड़ना बहुत मुश्किल होगा।

कोहली का करियर टीम इंडिया के लिए अभी तक शानदार रहा है। वो 102 टेस्ट, 262 वनडे और 99 टी-20 मैच अभी तक खेल चुके हैं। वनडे और टी-20 में उनका औसत पचास के ऊपर है। IPL में भी वो अभी तक 223 मुकाबले खेल चुके हैं। वनडे क्रिकेट में अभी तक वो 43 शतक लगा चुके हैं। आने वाले समय में वो सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां के ऊपर बीच मैदान मधुमक्खियों ने अचानक किया अटैक


https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / विराट कोहली ने इंटरनेशनल डेब्यू के 14 साल पूरे होने पर भावुक पोस्ट शेयर कर दिया संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो