वर्ल्ड कप 2019: बांग्लादेश को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, इंटरव्यू के दौरान इस ऑलराउंडर के सिर में लगी गेंद

वर्ल्ड कप 2019: बांग्लादेश को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, इंटरव्यू के दौरान इस ऑलराउंडर के सिर में लगी गेंद

Kapil Tiwari | Publish: Jun, 24 2019 09:43:27 AM (IST) | Updated: Jun, 24 2019 09:49:08 AM (IST) क्रिकेट

वर्ल्ड कप 2019 में आज बांग्लादेश का मुकाबला अफगानिस्तान से है। रविवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेहदी हसन के सिर में गेंद लग गई।

साउथैंप्टन। ICC Cricket World Cup 2019 में आज बांग्लादेश की भिड़ंत अफगानिस्तान से है। सेमीफाइनल के लिए रेस में बने रहने के लिए बांग्लादेश के लिए ये मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण होगा। अफगानिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है, लेकिन बांग्लादेश अभी भी रेस में है। ऐसे में आज बांग्लादेश की कोशिश रहेगी कि अफगान टीम को हराकर सेमीफाइनल की तरफ एक कदम और बढ़ाया जाए। इस बड़े मुकाबले से पहले बांग्लादेश की मुश्किलें थोड़ा सा बढ़ गई हैं। दरअसल, टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मेहदी हसन के सिर में चोट लग गई है और उनका मैच खेल पाना बेहद मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: World Cup के बाद भारत का वेस्टइंडीज दौरा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है आराम

इंटरव्यू के दौरान मेहदी हसन को लगी गेंद

जानकारी के मुताबिक, रविवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेहंदी हसन के सिर में बॉल आकर लग गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस समय मेहदी हसन ग्राउंड पर एक इंटरव्यू कर रहे थे। चोट लगने के बाद मेहंदी हसन ने अभ्यास भी नहीं किया। हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। बांग्लादेश की टीम के लिए ये बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त चोट से जूझ रहे हैं।

 

Bangladesh

टीम के बाकि खिलाड़ी भी जूझ रहे हैं चोट से

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद सैफुउद्दीन और मोसद्देक हुसैन चोटिल हो गए थे, जबकि मुश्फिकुर रहीम, तमीम इकबाल और मशरफे मुर्तजा पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: विश्व कप क्रिकेट : अफगानिस्तान पहली जीत की तलाश में बांग्लादेश से भिड़ेगा

बांग्लादेश की टीम है जबरदस्त लय में

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम इस विश्व कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है। उसने दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज को हराकर टूर्नामेंट के दो बड़े उलटफेर किए हैं। वहीं पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस टूर्नामेंट में तीसरी बार 300 से ज्यादा रन बनाकर उसने सभी को हैरान कर दिया था। ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इस वर्ल्ड कप में अभी तक जबरदस्त फॉर्म में हैं। शाकिब 2 शतक और 2 अर्द्धशतक लगा चुके हैं।

 

afghanistan

अफगानिस्तान ने भी भारत की बढ़ाई थी मुश्किलें

वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान अभी तक वर्ल्ड कप का एक भी मैच नहीं जीत पाई है। हालांकि पिछले मैच में भारत के खिलाफ उसके प्रदर्शन में काफी सुधार आया था। भारतीय टीम के लिए अफगानिस्तान ने एक समय पर मुश्किलें खड़ी कर दी थी। टीम इंडिया 11 रनों से मैच जीती थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned