scriptWTC Final में भारत के ये 2 बल्‍लेबाज तहस-नहस करे देंगे ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक, रिकी पोंटिंग ने खोले नाम | wtc final 2023 ricky ponting statement on virat kohli and cheteshwar pujara ind vs aus final | Patrika News
क्रिकेट

WTC Final में भारत के ये 2 बल्‍लेबाज तहस-नहस करे देंगे ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक, रिकी पोंटिंग ने खोले नाम

WTC Final 2023 : भारत के दो बल्‍लेबाज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के बॉलिंग अटैक को तहस-नहस कर सकते हैं। ये दो खिलाड़ी अपने दम पर मैच जिताने का माददा रखते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग इन दोनों खिलाडि़यों को कंगारू टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है।

नई दिल्लीJun 02, 2023 / 12:19 pm

lokesh verma

team-india.jpg

WTC Final में भारत के ये 2 बल्‍लेबाज तहस-नहस करे देंगे ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक, रिकी पोंटिंग ने खोले नाम।

WTC Final 2023 : टीम इंडिया के दो बल्‍लेबाज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्‍ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक को तहस-नहस कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग इन दोनों खिलाडि़यों को कंगारू टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है। पोंटिंग का मानना है कि ये दो खिलाड़ी अपने दम पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को तबाह करने का माददा रखते हैं। उन्‍होंने दावा किया कि डब्‍ल्‍यूटीसी के फाइनल में भारतीय टीम के इन दो खिलाडि़यों की चर्चा होगी। आइये आपको भी बताते हैं कि कंगारू टीम के पूर्व कप्‍तान रिकी पोंटिंग को भारत के किन दो खिलाडि़यों के चलने का डर सता रहा है?

रिकी पोंटिंग ने दावा किया है कि टीम इंडिया के टेस्‍ट स्‍पेशलिस्‍ट चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में फाइनल में भारत की उम्मीदों पर खरे उतर सकते हैं। पोंटिंग ने कहा कि फाइनल में अहम भूमिका निभा सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि पुजारा ने नंबर 3 पर विश्वसनीय बल्लेबाज करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्ट में पांच शतक के साथ 2033 रन बनाए हैं। 7 जून से शुरू होने वाले टेस्‍ट में पुजारा की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी।

‘आखिरी टेस्‍ट में कोहली ने आत्‍मविश्‍वास के साथ बनाए थे 186 रन’

पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली इस निर्णायक मुकाबले में भारत की उम्मीदों की दूसरी कुंजी होंगे। खासकर अब वह फॉर्म में हैं और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में आत्मविश्वास के साथ 186 रन बना चुके हैं। पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कोहली को लेकर बात करेगी, इसमें कोई दोराय नहीं है और वे पुजारा के बारे में भी बात करेंगे।

यह भी पढ़ें

PCB को बड़ा झटका देने की तैयारी में BCCI, भारत-पाकिस्तान के बीच नहीं होंगे मैच



ऑस्ट्रेलिया के लिए अशुभ चेतावनी

पोंटिंग ने कहा कि पुजारा ऑस्ट्रेलिया के लिए एक कांटा रहे हैं। उन्हें जल्दी आउट करना होगा। उन्‍हें यह भी पता है कि पिछले कुछ हफ्तों में विराट ने टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापसी की है। उन्होंने मुझे बताया कि अभी उन्हें लग रहा है वह लगभग अपने सर्वश्रेष्ठ पर वापस आ चुके हैं। यह ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए एक अशुभ चेतावनी है।

यह भी पढ़ें

WTC Final में विराट कोहली रचेंगे इतिहास, बनेंगे दुनिया का नंबर 1 बल्‍लेबाज

Home / Sports / Cricket News / WTC Final में भारत के ये 2 बल्‍लेबाज तहस-नहस करे देंगे ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक, रिकी पोंटिंग ने खोले नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो